अभिषेक ने शेयर की पिता अमिताभ के साथ बचपन की बेहद ही क्यूट फोटो
अभिषेक ने शेयर की पिता अमिताभ के साथ बचपन की बेहद ही क्यूट फोटो
Share:

बॉलीवुड कलाकार ना केवल अपनी फिल्मों के जरिये बल्कि, सोशल मीडिया के माध्यम से भी अपने फैंस का काफी मनोरंजन करते हैं. हाल ही में अभिनेता अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इन्सटाग्राम पर एक ऐसा कारनामा किया हैं. जिसके बारे में जानने के बाद आप भी खुशी से फूले नहीं समायेंगे. अभिषेक ने पिता अमिताभ बच्चन के साथ इन्सटाग्राम पर बचपन की एक बेहद ही क्यूट तस्वीर शेयर की हैं. इस फोटो में अभिषेक काफी छोटे नजर आ रहे हैं. जबकि, यह फोटो अमिताभ की जवानी के दिनों की हैं. 

इस तस्वीर को देखने के बाद आप टकटकी लगाये बस इसे देखते ही रह जायेंगे. आपको बता दे कि, अभिषेक बच्चन अपने पिता और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को अपना सबसे अच्छा दोस्त भी मानते हैं. इस फोटो पर लोग तेजी से अपना प्यार लुटा रहे हैं. इस तस्वीर को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं. अभिषेक और अमिताभ पिता-पुत्र की इस तस्वीर को फैंस काफी धड़ल्ले से लाइक कर रहे हैं. 

आपको बता दे कि, इन दिनों अभिषेक बच्चन अपनी आगामी फिल्म 'मनमर्जियां' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म के साथ अभिषेक दो साल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे. जबकि, महानायक अमिताभ बच्चन अपनी बहुप्रीतिक्षित फिल्म ''ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान'' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान भी नजर आयेंगे. आमिर और अमिताभ पहली बार किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं. यह फिल्म दिवाली 2018 पर रिलीज होगी. 

9 लाख का पेन, 36 करोड़ के जेवर सहित अरबों के मालिक हैं अमिताभ बच्चन

मलाइका ने पहनी ब्रिटेन की राजकुमारी जैसी ड्रेस, कीमत है डेढ़ लाख रूपए

शोले के 'सुरमा भोपाली' की बेटी दिखती हैं इतनी हॉट, आ सकती हैं बॉलीवुड में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -