#metoo के कारण अटकी ऐश-अभी की फिल्म
#metoo के कारण अटकी ऐश-अभी की फिल्म
Share:

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन पति अभिषेक बच्चन के साथ जल्दी ही पर्दे पर वापसी करने वाली हैं. कुछ समय पहले खबर आई थी कि ऐश्वर्या और अभिषेक दोनों ही एक साथ एक फिल्म में नज़र आने वाले हैं. ऐसा काफी लम्बे समय बाद होने जा रहा है लेकिन इस पर संकट के बादल दिखाई दे रहे हैं. जी हाँ, ऐश-अभी ने शादी के पहले कई बार साथ में काम किया है लेकिन शादी के बाद दोनों पहली बार एक फिल्म में साथ नज़र आने वाले हैं. 

पोस्टर : तापसी पन्नू का हुआ Game Over

बता दें, ऐश-अभी 'गुलाब जामुन' में नज़र आने वाले थे जो अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी, मधु मंटेना और विकास बहल की फैंटम फिल्म्स के प्रोडक्शन में बननी वाली थी. विकास बहल पर शोषण पर आरोप लगने पर कहा जा रहा है फैंटम को बंद कर दिया जाये और इसी का असर फिल्म पर पड़ रहा है. खबर के अनुसार फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू होने वाली थी लेकिन फ़िलहाल इस पर रोक लगा दी गई है जिसके कारण फिल्म में देरी हो रही है. 

जन्मदिन पर फैंस से रूबरू हुए अमिताभ, जलसा के बाहर लगा फैंस का तांता

फिल्म का प्री प्रोडक्शन काम शुरू हो चुका था. फिलहाल फिल्म के लिए लोकेशन की तलाश की जा रही है. लेकिन अब ये फिल्म बीच में ही अटक गई है. फिल्म के बारे में अगस्त में घोषणा की गई थी और इस फिल्म के जरिये ऐश-अभी साथ में नज़र आने वाले थे. इन दोनों को फिर से साथ देखने के लिए फैंस भी काफी बेताब हैं लेकिन अब देखा जायेगा ये फिल्म शुरू होती है या नहीं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

नाईट पार्टी के दौरान स्पॉट हुई शिल्पा शेट्टी और अमृता अरोड़ा, वायरल हो रही फोटो

दीपिका ने दिखाया गोल्डन लुक, सामने आयीं खूबसूरत तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -