'सिम्बा' के लिए अभिषेक का साफ इंकार, करण हुए नाराज
'सिम्बा' के लिए अभिषेक का साफ इंकार, करण हुए नाराज
Share:

बॉलीवुड से एक बड़ी खबर जो इस समय मिल रही है. जूनियर बच्चन अभिषेक ने रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा करने से इंकार कर दिया है. इंकार करने की वजह रोहित शेट्टी ने अभिषेक को फिल्म के लिए नेगेटिव रोल ऑफर किया था, जिसे अभिषेक बच्चन ने मना कर दिया. फिल्म के निर्माता करण जौहर को अभिषेक का यह फैसला थोड़ा हैरान करने वाला लगा. 

बता दें, सिम्बा में लीड रोल रणवीर सिंह पुलिस वाले की भूमिका में पहली बार नजर आने वाले है वहीं फिल्म की लीड हीरोइन को लेकर टीम अभी भी अपना आखरी फैसला नहीं ले पाई है. फिल्म में अभिषेक को दिए गए किरदार के अनुसार के उन्हें रणवीर और सारा के अपोजिट विलेन का किरदार करना था. सूत्रों के अनुसार अभिषेक इस उम्र में इस तरह का कोई भी किरदार नहीं करना चाहते है जिसमें उनका नेगेटिव रोल हो. 

अभिषेक के द्वारा छोड़े गए रोल के लिए अब आर. माधवन राजी हो गए है. वैसे यह पहली फिल्म नहीं थी जिसमें अभिषेक और रोहित शेट्टी साथ काम कर रहे थे इससे पहले भी 'बोल बच्चन' में दोनों साथ में काम कर चुके है, वहीं करण जौहर के साथ अभिषेक 'कभी अलविदा ना कहना' कर चुके है. अभिषेक बच्चन जल्द ही साजिद खान की 'हाउसफुल 4' और अनुराग कश्यप की 'मनमर्जियां' में नजर आएंगे. हाल ही में ‘मनमर्जियां’ फिल्म से जुड़ा उनका एक लुक भी जारी हुआ था, जिसमें वे पगड़ी पहने नजर आए थे.

बागी2 के चलते ब्रेकअप की कगार पर टाइगर-दिशा

करीना और अमृता अकेले सड़कों पर घूमती रही

अपनी ही फिल्म के लिए अमिताभ को करना पड़ा निवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -