भांजी के साथ यूं बच्चे बने अभय देओल
भांजी के साथ यूं बच्चे बने अभय देओल
Share:

बॉलीवुड एक्टर अभय देओल अपनी बहन ईशा देओल के साथ चिल करने के बाद अब अपनी क्यूट सी भांजी के साथ अपना खास समय बिता रहे हैं. इस खूबसूरत पल की खूबसूरत फोटो भी क्लिक की है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं. अभय देओल ने ये फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वो अपनी भांजी के साथ मस्ती करते ही दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा अभय एक फिल्म में भी नज़र आने वाले हैं. फिलहाल आप देख लीजिये उनकी ये फोटोज.

बात करें इस फोटो की तो, अभय इसमें एक अजीब सा फनी फेस बनाये हुए हैं और उनकी भांजी राध्या ने अपना हाथ उनके चेहरे पर लगाया हुआ है. इसी फोटो को शेयर करते हुए अभय देओल कैप्शन दिया है Radhya- “TALK TO THE HAND BUDDY!” Not even 9 months old and already sassy. Ah well, she is my niece!’ कैप्शन से वो अपनी भांजी के बारे में बता रहे हैं कि वो अभी से कितनी शैतान है जबकि वो सिर्फ 9 महीने की है. आगे वो कहते हैं हो भी क्यों ना आखिर वो उनकी भांजी है.

इस दौरान अभय ने मरून कलर की टी शर्ट पहनी हुई है वहीं राध्या ने पिंक कलर की बहुत ही क्यूट सी फ्रॉक पहनी हुई है और दोनों ही काफी कूल लग रहे हैं. इसके अलावा अभय देओल 'हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स' में भी नज़र आने वाले है जो अगस्त में रिलीज़ होगी.

हॉउसफूल 4 की टीम कुछ ऐसे हुई क्रेजी

संजय कपूर क्यों बने खलनायक, देखें तस्वीर

मौनी रॉय की इन तस्वीरों से नजरे नहीं हटा पाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -