फिरंगी पति के साथ हनीमून मना रहीं हैं नागिन की ये अभिनेत्री
फिरंगी पति के साथ हनीमून मना रहीं हैं नागिन की ये अभिनेत्री
Share:

टीवी की बहुत ही बोल्ड अभिनेत्री Aashka Goradia इन दिनों अपनी तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर काफी फेमस होती जा रहीं हैं.

जी दरअसल में अभी हाल ही में Aashka Goradia ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो बहुत ही हॉट और बोल्ड हैं और इन तस्वीरों में वे काफी सेक्सी लग रहीं हैं. आपको बता दें कुछ समय पहले ही Aashka Goradia ने अपने फिरंगी बॉयफ्रेंड से शादी की हैं और इन दिनों Aashka बीच पर एन्जॉय करती नजर आ रहीं हैं.

आपको बता दें की इन दिनों वे अपने फिरंगी पति के साथ अंडमान में हनीमून एन्जॉय कर रहीं हैं. हाल ही में अपने पति को किस करते हुए Aashka ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम वाल पर शेयर की थी इसी के साथ और भी कई तस्वीरें शेयर की है जो बेहद ही हॉट हैं.

एक तस्वीर ब्लैक बिकनी में शेयर कर उन्होंने लिखा हैं She didn't quite know what the relationship was between lunatics and the moon, but it must be a strong one, if they used a word like that to describe the insane.Paulo Coelho

 

इस तस्वीर में वे काफी सेक्सी दिख रहीं हैं. इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की हैं और लिखा हैं In love with you #NeilIsland in love with your sky and the colour of your core and the transparency of your and the texture of your sand इस तस्वीर में वे एक पेड़ पर बैठी हुई है और बहुत ही आकर्षक लग रहीं है.

 

आप सभी ने इन्हे कई टीवी शोज में देखा ही होगा. इंस्टाग्राम पर इनके 519k followers हैं और अब तक ये अपने फॉलोवर्स के लिए 1,783 पोस्ट कर चुकी हैं.

टीवी की हॉटी शमा ने दिखाया अपना किलर लुक

साड़ी में नजर आने वाली इस टीवी एक्ट्रेस ने लॉन्जरी में करवाया हॉट फोटोशूट

'ससुराल सिमर का' की एक्ट्रेस से निर्देशक ने मांगी अश्लील तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -