अपने पति से ही अपनी अश्लील तस्वीरें क्लिक करवाती है यह एक्ट्रेस
अपने पति से ही अपनी अश्लील तस्वीरें क्लिक करवाती है यह एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों लगातार अपनी हॉटनेस से सभी को दीवाना बनाने वाली नागिन फेम एक्ट्रेस आश्का गोराडिया अपनी हॉट फोटो के लिए फेमस है आप सभी को बता दें कि आश्का नागिन एक्ट्रेस नागिन मौनी रॉय की बेस्ट फ्रेंड हैं और दोनों ही अपनी सेक्सी तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में हैं. आपको बता दें कि आश्का गोराडिया अपनी सेक्सी बिकिनी फोटो के लिए मशहूर है और आए दिन वह अपनी बिकिनी फोटोज शेयर करती हैं.

आप सभी को बता दें कि नागिन 2 में नजर आई आश्का गोराडिया ने हाल ही में ऑरेंज बिकिनी टॉप और ब्लैक एंड व्हाइट शॉर्ट पैंट स्विमवीयर में अपनी तस्वीरों को पोस्ट किया है और वह इन तस्वीरों में खूबसूरती के साथ पानी के ऊपर योगा करती नजर आ रही है. जो आप देख सकते हैं. आपको यह भी बता दें कि आश्का गोराडिया अक्सर अपने पति ब्रैंट गोबल के साथ अपने फिटनेस वीडियो पोस्ट करती है और किसिंग फोटोज जो शानदार होती हैं. इसी के साथ आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि आश्का गोराडिया ऑरेंज टॉप और ब्लैक एंड व्हाइट पैंट में किसी जलपरी से कम नही लग रही है उनका अंदाज लाजवाब नजर आ रहा है.

इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है अनंत संसार समुद्र तार नौकायिताभ्यां गुरुभक्तिदाभ्यां। वैराग्य साम्राज्यद पूजनाभ्यां नमो नमः श्री गुरु पादुकाभ्यां| My favourite NAMAN... will finish the whole song with one Shloka at a time. My practise is incomplete without hearing the whole chant. @ibrentgoble आप सभी को बता दें कि यह तस्वीर उनके पति ने क्लिक की है जो शानदार लग रही है.

प्रियंका के बाद निक ने सेलिब्रेट की बैचलर पार्टी, बियर शॉर्ट्स लगाते हुए नजर आए

रणबीर और कटरीना के बारे में ये क्या बोल गईं दिव्यांका त्रिपाठी..

बिग बॉस 12: सलमान खान के इशारों पर नागिन बने शिवाशीष, जसलीन का हुआ यह हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -