अस्वीकृति का सामना कर चुका है यह एक्टर
अस्वीकृति का सामना कर चुका है यह एक्टर
Share:

हाल ही में टीवी के बहुत ही स्टाइलिश अभिनेता आशिम गुलाटी ने अस्वीकृति के बारे में बात की है उन्होंने कहा कि उन्हें अस्वीकृति का सामना करना पड़ा है. जी हाँ, हाल ही में बातों के दौरान उन्होंने कहा कि 'एक वक्त था जब उन्हें बहुत अस्वीकृति का सामना करना पड़ा था' आशिम ने हाल ही में दिए गये एक बयान में कहा, "मैं मूल रूप से दिल्ली का हूं. मैं काम के लिए जब मुंबई पहुंचा तो मैंने बहुत अस्वीकृति का सामना किया. मैं इस नकरात्मकता को अपने दिमाग में नहीं आने देना चाहता. अब साढ़े चार साल हो गए हैं. तब से मैं अपने जीवन में सकारात्मकता को लेकर आया हूं."

इसी के साथ उन्होंने कहा "एक कुशल योद्धा कर्ण वह मान्यता प्राप्त करने में विफल रहता है जिसका वह हकदार है और उसे हर वक्त खुद को साबित करना होता है. मैं कुछ हद तक कर्ण की तरह हूं. इसलिए मैंने यह किरदार निभाने का फैसला किया."

आप सभी को यह बता दें कि उन्होंने 2015 में 'गुलमोहर ग्रांड' के साथ छोटे पर्दे पर अपना सफर शुरू किया था और इन दिनों वह 'कर्णसंगिनी' में कर्ण का किरदार निभा रहे हैं जो बहुत शानदार है. आशिम एक बहुत कामयाब एक्टर हैं और वह बहुत स्टाइलिश नजर आते हैं.

एक्ट्रेस ने सिर्फ शर्ट पहनकर करवाया बोल्ड फोटोशूट, साफ नजर आए प्राइवेट पार्ट्स

दुर्गा पूजा के लिए पिंक ड्रेस में खूबसूरत नजर आई डायन

बेलन वाली बहुत ने दिखाया खूबसूरत अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -