'जीरो' के निर्माता भी हैं किंग खान के फैन, कही ये बात

'जीरो' के निर्माता भी हैं किंग खान के फैन, कही ये बात

बॉलीवुड के किंग खान अपनी अनोखी फिल्म 'जीरो' लेकर आने वाले हैं जो 21 दिसंबर को रिलीज़ की जाएगी. फिल्म के निर्माता है आनंद एल. राय जो शाहरुख़ खान से काफी खुश हैं और उनके लिए एक ट्वीट भी किया है. ये तो सभी जानते हैं शाहरुख़ खान बॉलीवुड के ही नहीं बल्कि असल में भी वो एक किंग ही हैं जिनका दिल भी बहुत बड़ा है. ऐसा ही कुछ कहा है आनंद ने भी अपने ट्वीट में जिसके बारे में बताने जा रहे हैं.

इस ट्वीट से ये तो समझ ही सकते हैं आनंद शाहरुख़ से काफी इम्प्रेस हैं और उनके बहुत बड़े फैन भी. उनका कहना है कि शाहरुख़ हमेशा ही अपने को-स्टार्स के साथ मस्ती करते दिखते हैं और सभी के चेहरे पर स्माइल ले आते हैं. आपको बता दें, आनंद ने शाहरुख़ की एक फनी फोटो शेयर की है जिसके साथ उन्होंने एक बहुत ही अच्छा कैप्शन दिया है. वो लिखते हैं 'मैं सच में नहीं जानता कि यह उनके अंदर का एक बेहतरीन इंसान है या जादुई अभिनेता है जो सेट पर मौजूदगी के दौरान मेरे चेहरे पर मुस्कुराहट और खुशी ले आता है.' आनंद राय का ये मानना है कि शाहरुख़ ही एक ऐसे एक्टर हैं जो उनके चेहरे पर ख़ुशी लेकर आते हैं इसके लिए उन्होंने किंग को धन्यवाद भी दिया  है.

बात करें इस फिल्म के बारे में तो बताया जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख को बौना बनाने के लिए 400 लोगों ने VFX पर काम किया है. इतना ही नहीं फिल्म में स्पेशल इफ़ेक्ट में ही 70 करोड़ रुपए लगाए गए हैं. बाहुबली के बाद यही फिल्म है जिसमें स्पेशल इफ़ेक्ट के लिए इतना काम किया गया है. फिल्म में शाहरुख़ का किरदार भी एक बौने   का है जिसके बारे में जानने के लिए फैंस बेताब हो रहे हैं. फिल्म में सलमान खान के अलावा रानी मुखर्जी, काजोल, करिश्मा कपूर, अभय देओल, जिमी शेरगिल और आलिया भट्ट भी नज़र आने वाले हैं. वहीं अहम किरदार में शाहरुख़ खान, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा हैं.

तो क्या बनने वाला है रा.वन का सीक्वल

कई सालों बाद किंग खान की पत्नी ने दी उन्हें इस काम की इजाजत

अब रॉकस्टार और किंग खान की जोड़ी पर्दे पर करेगी धमाल

?