चंद सेकेंड में आमिर ने जीता मुकाबला
चंद सेकेंड में आमिर ने जीता मुकाबला
Share:

लीवरपूल: चैंपियन चैम्पियन ही होता है चाहे हालात जो भी हो. इस बात को साबित किया है पूर्व विश्व चैम्पियन मुक्केबाज आमिर खान ने. आमिर खान ने फिल लो ग्रेको को सिर्फ 39 सेकेंड में हराकर दो साल में अपना पहला मुकाबला जीता. आमिर खान पांच साल बाद ब्रिटेन में खेल रहे थे . आमिर का कनाडा के प्रतिद्वंद्वी को ध्वस्त करने में महज 39 सेकेंड जाया किये और मई 2016 में साउल अल्वारेज के खिलाफ नाकआउट होने के बाद यह पहला मुकाबला बड़ी आसानी से जीत लिया है. वह 2009-12 तक डब्ल्यूबीए सुपर लाइटवेट वर्ग में विश्व चैम्पियन रहे. आमिर ने अपने 36 में से 32 मुकाबलों में जीत दर्ज की है जिसमें 20 नाकआउट शामिल हैं. 
आपको बता दे कि ब्रिटेन के दिग्गज मुक्केबाज आमिर खान का मानना है कि विजेंदर पेशेवर मुक्केबाजी का विश्व चैम्पियनशिप खिताब जीत सकते हैं. गौरतलब है कि विजेंदर ने पेशेवर मुक्केबाजी में पदार्पण करते हुए अपने पहले ही मुकाबले में इंग्लैंड के सोनी व्हाइटिंग को हराया था. 
ओलम्पिक पदक विजेता भारत के स्टार मुक्केबाज विजेंदर सिंह के बार में उन्होंने कहा कि वह तेजी से सीख रहा है औऱ अगर वह इस तरह से ही मेहनत करता रहा तो एक दिन वह भारत की तरफ से पहला विश्व चैम्पियन पेशेवर मुक्केबाज हो सकता है.

लंदन मैराथन में शामिल होंगे कई सितारें

फुटबाल मैच के दौरान हिंसा

वर्ल्ड कप ऑफ टेनिस के आयोजन में जल्दबाजी न हो-आनंद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -