आमिर कर सकते है बड़े खुलासे
आमिर कर सकते है बड़े खुलासे
Share:

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर, अभिनेता आमिर खान आज शाम फेसबुक लाइव पर अपनी आने वाली फिल्म महाभारत के लिए कुछ बड़े नामों का खुलासा कर सकते है, आमिर खान फिल्म की कास्टिंग को लेकर भी बात कर सकते है. आमिर खान बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म महाभारत लेकर आने वाले है, जो बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा का विषय है. 

बता दें, महाभारत के लिए बजट के तौर पर 1000 करोड़ रूपये तय किए गए है, यह खर्चा मुकेश अम्बानी की कम्पनी रिलायंस इंडस्ट्री उठाने के लिए राजी हो गई है. आमिर के बड़े नाम के साथ बॉलीवुड के सुपर स्टार इस फिल्म के लिए एक साथ आ सकते है. इन नामों में अमिताभ बच्चन,अजय देवगन, रजनीकांत, विद्या बालन, रणवीर सिंह, विद्युत जाम्वाल, अभिषेक बच्चन और 'बाहुबली' फेम प्रभास और एसएस राजामौली जैसे बड़े नाम जुड़ सकते है.

खैर यह कयास ही है लेकिन बॉलीवुड की सूत्रों के अनुसार आसार यही है कि आमिर इस फिल्म के लिए सलमान और शाहरुख़ को भी एक साथ बड़े पर्दे पर लाने की पूरी तैयारी कर रहे है. फिल्म में मुख्य रूप से तीन रोल के लिए हो सकता है इन तीन खान को ही मौका मिले. महाभारत में तीन प्रमुख किरदार में कृष्ण, कर्ण, और अर्जुन है. 

विजय माल्या के लिए बोल्ड हुई थी ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां

मिस्ट्री बॉय से गले मिलती दिखीं श्रीदेवी की छोटी बेटी

बेटी के जन्म के बाद एक बार फिर दूल्हा-दुल्हन बने सोहा और कुणाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -