आमिर खान और संजय लीला भंसाली मिलकर कर रहे है ये बड़ा काम
आमिर खान और संजय लीला भंसाली मिलकर कर रहे है ये बड़ा काम
Share:

बॉलीवुड फिल्में देश में ही नहीं बल्कि, विदेशो में भी अपनी धाक जमाए हुए बैठी है. जी हां हम बात कर रहे है बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' और बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' की. ये दोनों ही फिल्म देश के साथ-साथ विदेशो में भी अपनी शानदार कमाई के रिकॉर्ड बना रही है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ने चीन के बॉक्स ऑफ़िस पर 100 मिलियन डॉलर का कलेक्शन अपने नाम कर लिया है. यही नहीं बल्कि, ये भी बताया गया है कि, ये फिल्म 700 करोड़ रूपये का मुकाम हासिल कर चुकी है. आमिर की इस फिल्म ने ‘Till the End of the World’, Maze Runner: The Death Cure’ , ‘Forever Young’ और ‘The Greatest Showman’ जैसे फिल्मों को फीका कर दिया है.

वही संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत भी जोरों-शोरों से कमाई करने में लगी है. फिल्म ने तीसरे वीकेंड में 18 करोड़ रूपये से भी ज़्यादा का कलेक्शन अपने नाम किया है. इसके अलावा पद्मावत ने दूसरे वीकेंड में 46 करोड़ और पहले लॉन्ग वीकेंड में 114 करोड़ की कमाई की है. खास बात तो यह है कि, पैडमैन के रिलीज होने के बावजूद पद्मावत की कमाई पर कोई असर नहीं पड़ा.

ये भी पढ़े

एक लिफाफा खोलते ही अस्पताल में भर्ती ट्रम्प की बहु

ये है अक्षय की 'पैडमेन' का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

अब भी पुलिस के दायरे में 'पद्मावत'

'पैडमेन' बनी अक्षय की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -