फिर आ रहा है 'सत्यमेव जयते', इस बार होगा कुछ अलग
फिर आ रहा है 'सत्यमेव जयते', इस बार होगा कुछ अलग
Share:

आप सभी को बता दें कि एक्टर आमिर खान के शो सत्यमेव जयते की शुरुआत नवबंर के पहले हफ्ते में होने जा रही है इस शो को सभी के द्वारा खूब पसंद किया जाता है. वहीं उनके शो के शुरू होने की जानकारी खुद स्टार प्लस ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. खबरों के अनुसार इस शो के पहले एपिसोड की शुरूआत धारा 377 के रद्द होने के आधार पर की जाएगी और जिसमें बताया जाएगा की प्यार के अनेकों रूप है लेकिन मत्ती सबकी एक ही है.

आप सभी को यह भी बता दें कि खबरें मिली हैं कि सत्यमेव जयते इस बार उन लोगों की कहानियां दर्शकों के सामने लगाएगा जिन्हें सही मायने में हमें अपनाना चाहिए वहीं इस शो के जरिए बताया जाएगा कि हम अपने समाज के एक हिस्से को नुकसान पहुंचा रहे है, उनका मजाक बना रहें है और उन्हें दुख पहुंचा रहे हैं. अब ऐसे में ऐसा वक्त है उन लोगों को अपनाने का जो बिल्कुल हमारी तरह ही है. ऐसे में कई रिपोर्ट के अनुसार इस शो को लेकर ऐसा भी कहा जा रहा है कि सत्यमेव जयते के चौथे सीजन में #MeToo अभियान का भी मुद्दा उठाया जा सकता है ऐसा भी बताया जा इन सबके आधार पर आमिर ने #MeToo अभियान पर अपनी टीम को रिसर्च करने को कहा है.

वहीं आने वाली खबर के मुताबिक आमिर खान 2014 के बाद अब 2019 में टीवी पर फिर से सत्यमेव जयते आ रहा है. पहले इस शो को खूब पसंद किया गया था और अब भी यही उम्मीद है.

बिग बॉस 12: श्रीसंथ और मास्टरमाइंड विकास की लड़ाई में दर्शकों को आया मजा

'Indian Idol 10' में सिंगर जावेद अली ने बनाया कंटेस्टेंट को अपना गुरु

टीवी: अपराध का ग्लैमरस संस्करण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -