सोशल मीडिया पर अलिया को मिले भद्दे कमेंट, पोर्न इंडस्ट्री से जोड़ा गया नाम
सोशल मीडिया पर अलिया को मिले भद्दे कमेंट, पोर्न इंडस्ट्री से जोड़ा गया नाम
Share:

सोशल मीडिया आज के समय मे पाॅप्यूलर होने के लिए सबसे अच्छा साधन है। और इससे बड़ी-बड़ी हस्तियां जुड़ी हुई हैं। मशहूर एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया भी इससे जुड़ी हुई हैं। आलिया को लेकर मीडिया में बवाल मचा हुआ है। इनका नाम पोर्न इंडस्ट्री से जुड़ गया हैं अलिया आऐ दिन अपनी सेक्सी और बोल्ड भरी तस्वीरें सोशल मीडिया में पोस्ट करती रहती हैं। और इसी के चलते इनके फाॅलोवर्स की संख्या भी कम नहीं हैं। सोशल मीडिया पर जहां उनकी तारीफ करने वाले इतने ज्यादा हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो भद्दी भाषा का इस्तेमाल कर उन्हें शर्मसार कर देते हैं।

अभी हाल ही में भद्दे कमेंट्स पर टिप्पणियां देते हुए अलिया ने कहा कि गर में ये कहूं कि मुझे लोगों के भद्दे कमेंट्स से कोई फर्क नहीं पड़ता तो ये झूठ होगा ऐसे भद्दे कमेंट्स हर्ट करते हैं। आलिया ने बताया कि एक कमेंट में लिखा की यह बाॅलीवुड के लिए रेडी नहीं है बल्कि यह तो पोर्न इंडस्ट्री के लिये रेडी है। तो इस कमेंट पर मेरे दिमाग में यही बात आई की क्या ये लोग बाॅलीवुड फिल्में नहीं देखते जिनमें एक्ट्रेस बिकिनी पहने नजर आती हैं और हर खूबसूरत और कामयाब एक्ट्रेस फिल्मों में बिकिनी पहने नजर आती है। तो क्या वे सब पोर्न के लिए रेडी हैं?

आलिया ने तो यहां तक कहा कि इन फाॅलोवर्स के डबल स्टैंडर्ड होते हैं। एक लड़की फाॅलोवर ने उनकी बिकनी फोटो पर कमेंट किया और जब आलिया ने उस लड़की की प्रोफाइल को चेक किया तो अलिया ने देखा कि उस लड़की ने खुद के अकाउंट पर अपनी बिकिनी फोटो पोस्ट की हुई थी।

फिरंग में फिर दिखेगा कपिल का रंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -