फिल्म ‘राज़ी’ में अलग नजर आएगा आलिया का अवतार
फिल्म ‘राज़ी’ में अलग नजर आएगा आलिया का अवतार
Share:

बॉलीवुड की पटाखा कुड़ी आलिया भट्ट, लोकमत महाराष्ट्र द्वारा आयोजित मोस्ट स्टाइलिश पुरष्कार समारोह में नज़र आई, बता दे कि इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि,” उनकी आगामी फिल्म ‘राज़ी’ में उनका अवतार पूरी तरह से बदला हुआ नज़र आएगा.

आलिया ने आगामी फिल्म ‘राज़ी’ के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “इस फिल्म में मेरा अवतार पूरी तरह से अलग नज़र आएगा. यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है इसलिए इस फिल्म को करने के लिए मैं बहुत उत्साहित हूँ. ”

बता दे कि फिल्म ‘राज़ी’ हरिंदर सिक्का द्वारा लिखी गई किताब ‘कॉलिंग सेहमत’ पर आधारित हैं, यह किताब एक सच्ची घटना पर लिखी हुई हैं. जिसमें एक भारतीय लड़की पाकिस्तानी ऑफिसर से शादी कर लेती है और शादी करने का कारण यह था कि वह लड़की पाकिस्तान की खुफिया बात भारत तक पहुंचना चाहती थी. वही फिल्म ‘राज़ी’ मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित और करण जोहर एव विनीत जैन द्वारा सह-निर्मित होगी. खबरों के अनुसार यह फिल्म 11 मई 2018 को रिलीज हो सकती हैं.

ये भी पढ़े

श्रीदेवी की बेटी की डेब्यू फिल्म का पोस्टर 'आउट'

बच्चो के साथ दिखी करिश्मा विश किया Happy Childrens Day

दुर्घटना से बाल-बाल बचे अमिताभ बच्चन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -