अजीबों-गरीब मामला आया सामने, पुरूष ने दिया बच्चे को जन्म
अजीबों-गरीब मामला आया सामने, पुरूष ने दिया बच्चे को जन्म
Share:

एक महिला के लिए मां बनना काफी सुखद अहसास होता है। हर महिला चाहती है की वह मां का सुखद अहसास प्राप्त कर सके। लेकिन क्या आप ने कभी यह सोंचा है की एक पुरूष मां बने, जी हां सुनकर तो आपको काफी अजीब लगता होगा। लेकिन यहां पर हम आपको बतादें आपने अभी तक यही सुना होगा की महिला ही मां बनते आ रही है लेकिन क्या कभी आपने यह सुना है की एक पुरूष मां बनने का सुखद अहसास प्राप्त किया हो। 

जी हां पिछले पिछले कई महीनों से अपनी प्रेग्नेंसी के कारण सुर्खियों में रहे ट्रांसजेंडर पुरुष ट्रिस्टेन रीज ने स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया है। ट्रिस्टेन रीज के बारे में अगर बात करें तो उन्होंने अपना लिंग परिवर्तन कराया और महिला से पुरुष बने। इस प्रक्रिया के दौरान भी वह एक बार गर्भवती हुए लेकिन उनका मिसकैरेज हो गया। 

अब यह क्रिया बार-बार न हो इसके लिए उन्होने लिंग परिवर्तन की प्रक्रिया को विराम दे दिया। जब इस विषय में ट्रिस्टेन रीज से बात की गई तो उन्होने बताया की बच्चे की परवरिश आसान काम नहीं और एक समलैंगिक जोड़ी के लिए यह काम और भी मुश्किल हो जाता है। उनका कहना है कि उनके पार्टनर बिफ चैपल इस काम में उनका पूरा सहयोग कर रहे हैं।

तोते ने बताया पत्नी का राज, सबके सामने बता दी यह यह बात

सबसे बड़ी पुस्तक का विमोचन करेगी विश्व की सबसे छोटे कद की महिला

प्रभारी अमेरिकी राजदूत ने साडी पहनने के लिए मांगी सलाह

अमरनाथ यात्रियों पर हमले का खुलासा, पाकिस्तानी थे हमलावर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -