अगर आपकी राशि है मिथुन तो सर पर मंडरा रहा है खतरा
अगर आपकी राशि है मिथुन तो सर पर मंडरा रहा है खतरा
Share:

राशिफल पढ़ने का इंतज़ार सभी को होता है. जैसे ही सुबह होती है सभी अपना राशिफल देखने के लिए उत्सुक रहते हैं क्योंकि बहुत से लोगों की दिनचर्या उसी से शुरू होती है. ऐसे में आज हम लाए हैं आज का राशिफल. देखिए क्या है आज आपकी किस्मत में.


मेष - आज आपको रोजगार प्राप्त होगा साथ ही आपके ऐश्वर्य के साधन जुटेंगे. आज आप संपत्ति के बड़े सौदे हो सकते हैं और आपको कोई बड़ा लाभ होगा. आज आपको नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है और आपका व्यवसाय ठीक चलेगा. आज मित्र व संबंधियों से मेल-मिलाप हो सकता है.


वृषभ - आज आपके रचनात्मक कार्य पूर्ण होंगे और आपको कार्य से लाभ होगा. आज आपको पार्टी व पिकनिक का आनंद प्राप्त होगा और आपकी यात्रा मनोरंजक रहेगी. आज आपको वरिष्ठजनों के मार्गदर्शन से लाभ में वृद्धि होगी और साथ ही थोड़ी थकान रहेगी.


मिथुन - आज आपको चोट, चोरी व विवाद आदि से हानि संभव है और आपका स्वास्थ्य का पाया कमजोर रहेगा. आज दूसरों की भावना का खयाल रखें ध्यान रहे दुष्टजन हानि पहुंचा सकते हैं.


कर्क - आज आपके थोड़े प्रयास से ही कार्यसिद्धि होगी और उस कार्य की प्रशंसा होगी. आज आपके रुके कार्य बनने लगेंगे और आपको रोजगार में वृद्धि होगी. आज जोखिम-जमानत के कार्य टालें ध्यान रखे. आज आपका व्यवसाय ठीक चलेगा.

सिंह - आज आपके घर में मेहमानों का आना-जाना लगा रहेगा और उत्साहवर्धक सूचना प्राप्त होगी. आज आपका मान बढ़ेगा साथ ही आपके प्रतिद्वंद्वी शांत रहेंगे. आज आपका व्यवसाय ठीक चलेगा और आपको प्रसन्नता रहेगी.


कन्या - आज आपको भेंट व उपहार की प्राप्ति होगी और रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे. आज आपको थकान महसूस होगी और व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी. आज स्वयं का कार्य खुद करें दूसरों पर भरोसा न करें.


तुला - आज आपको डूबा हुआ पैसा मिल सकता है और आपके जीवनसाथी से सहयोग प्राप्त होगा. आज सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी और साथ ही व्यस्तता रहेगी. ध्यान रखे कि आज विवाद को बढ़ावा न दें.


वृश्चिक- आज आपके प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी और बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे. आज आपको मान-सम्मान मिलेगा सतह ही आपकी आय में वृद्धि होगी. आज आपको काम का बोझ बढ़ सकता है और थकान महसूस हो सकती है.

धनु - आज आपकी योजना फलीभूत होगी और आपके कार्यस्थल पर परिवर्तन तत्काल लाभ नहीं देगा. आज आपके बिगड़े काम बनेंगे और आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी आज आप बुद्धि का प्रयोग करें.


मकर - आज आपकी तीर्थदर्शन की योजना बनेगी साथ ही सत्संग का लाभ मिलेगा. आज आपके आय के स्रोत बढ़ेंगे और जोखिम व जमानत के कार्य टाल दें तो अच्छा होगा. आज आपके प्रतिद्वंद्वी शांत रहेंगे और अपेक्षित कार्य पूर्ण होंगे.


कुम्भ - आज आपके अपेक्षित कार्यों में विलंब होगा और अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. आज आप दूसरों के झगड़ों में न पड़ें और आपका व्यवसाय ठीक चलेगा.


मीन - आज आपकी यात्रा लाभदायक रहेगी और आपकी आय में वृद्धि होगी. आज आपकी राजकीय बाधा दूर होगी और नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. आज आप पर आलस्य हावी रहेगा. ध्यान रहें कि कोई जोखिम न लें.

वृषभ राशिवालों का दिन है बहुत बुरा, झेलने पड़ सकते हैं यह प्रकोप

आज हो सकता है इन राशिवालों का एक्सीडेंट, इन्हे होने वाला है धनलाभ

सिंह राशिवालों को आज आ सकती है कानूनी बाधा, इस राशिवालों का होगा प्रमोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -