आज हो सकती है तुला राशिवालों की माता को परेशानी, इन्हे होगा लाभ
आज हो सकती है तुला राशिवालों की माता को परेशानी, इन्हे होगा लाभ
Share:

राशिफल देखकर सभी को अपने दिन की शुरुआत करना अच्छा लगता है ऐसे में राशिफल के लिए सभी सुबह-सुबह अपना मोबाइल खोलकर देखने बैठ जाते हैं. तो आइए आज जानते हैं आज का राशिफल यानी 19 नवंबर का राशिफल.

मेष : आज आपके परिवार की समस्याएं परेशान करेंगी और आपकी धैर्यशीलता में कमी आयेगी. आज नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं.

वृष : आज माता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. आज मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा और खर्चों की अधिकता रहेगी. 


मिथुन : आज आप स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें और आपके कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है. आज परिश्रम अधिक रहेगा और आपकी माता को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे.


कर्क : आज शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. आज आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. आज नौकरी में कुछ विरोध के बावजूद तरक्की के अवसर मिल सकते हैं.


सिंह : आज आप आत्मसंयत रहें. आज आप क्रोध के अतिरेक से बचें. आज आपकी नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है और अनियोजित खर्च में वृद्धि होगी.


कन्या :  आज आपको कुटुम्ब की किसी बुजुर्ग महिला से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. आज आय की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी और बातचीत में संयत रहें.


तुला : आज आशा-निराशा के मिश्रित भाव आपके मन में रहेंगे और सन्तान के दायित्व की पूर्ति होगी. आज माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं और स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा.


वृश्चिक : आज शैक्षिक कार्यों से मान-सम्मान की प्राप्ति हो सकती है और पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. आज खर्च अधिक रहेंगे और आपकी माता से धन प्राप्ति हो सकती है.


धनु : आज आपकी नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है और परिवार से दूर जाना हो सकता है. आज कार्यक्षेत्र में परिक्षेत्र अधिक रहेगा.


मकर : आज वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा और बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज रहन-सहन कष्टमय हो सकता है. आज कारोबार का विस्तार हो सकता है.


कुंभ : आज आपमें क्रोध की अधिकता रहेगी और आत्मसंयत रहें. आज आपकी कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है और आपके वाहन सुख में वृद्धि होगी. आज आपके खर्च भी बढ़ेंगें.


मीन : आज बातचीत से संयत रहें और आपकी धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी. आज सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं.

मनीप्लांट के पेड़ में जरूर बांधे यह एक चीज़, करोड़पति बन जाएंगे आप

अगर आपके पास आकर बैठ जाए यह पक्षी तो एक महीने में होने वाली है आपकी मौत

इस एक पौधे ने बदली है अंबानी की किस्मत, लगाकर आप भी बन सकते हैं अमीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -