इस टीवी एक्ट्रेस ने किया जुड़वाँ 2 के सांग पर जमकर डांस
Share:

अक्सर ही यूट्यूब पर कई तरह के डांस वीडियो अपलोड होते रहते है ऐसे में अभी हाल ही में भी एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आप सभी को यह पता ही होगा की अभी कुछ समय पहले ही रिलीज हुई मूवी judwaa 2 रहीं है जो 1997 में आई जुड़वाँ मूवी का सीक्वल है इस मूवी में वरुण धवन के साथ जैकलीन और तापसी नजर आई है जो दोनों ही बहुत ही हॉट एक्ट्रेस है। इस मूवी ने काफी अच्छी कमाई की है।

इस मूवी के सांग्स भी काफी हिट हुए है जैसे चलती है क्या 9 से 12, आ तो सही, ऊँची है बिल्डिंग आदि। इस मूवी के कई सांग्स पर लोगो ने डांस वीडियो बनाकर अपलोड कर दिए है जो बहुत पसंद किए जा रहें है और वायरल भी हो रहें है ऐसे में अभी हाल ही में टीवी एक्ट्रेस Aashika Bhatia ने इस मूवी के सांग Aa Toh Sahi Song पर डांस किया है जो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है आज हम आपके लिए इनके डांस का ही वीडियो लेकर आए है जो बहुत ही शानदार है।

यह डांस वीडियो बहुत ही तेजी से कविरल हो रहा है और लोगो द्वारा पसंद किया जा रहा है। आप सभी को बता दें की इस वीडियो को अब तक 329,601 व्यूज मिल चुके है और इसे यूट्यूब चैनल Feel & Flow The Dance World ने अपलोड किया है। आइए देखते है वीडियो में यह बहुत ही शानदार और रोमांचक डांस।

300 घंटे में तैयार हुई 75 किलो की ये ड्रेस, जानकर हैरान रह जायेंगे आप भी

मिलिए दिल्ली की सबसे भूतिया सड़क से

गहरी खाइयों के बीच मौजूद है दुनिया की सबसे ऊंची लिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -