एएमयू  आतंकवादियों के विचारों का अड्डा - सुब्रमण्यम स्वामी
एएमयू आतंकवादियों के विचारों का अड्डा - सुब्रमण्यम स्वामी
Share:

भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर विवादित बयान देते हुए कहा कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी तो आतंकवादियों के विचारों का अड्डा है .बता दें कि एएम यूनिवर्सिटी में कांग्रेस के नेता सलमान खुर्शीद के विवादित बयान की प्रतिक्रिया में भाजपा नेता ने यह बयान दिया है .

उल्लेखनीय है कि एएमयू के वार्षिक समारोह में पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने कहा था कि कांग्रेस के दामन में मुस्लिमों के खून के धब्बे लगे हैं. दरअसल यह बात तब उठी जब छात्र ने समारोह में  कांग्रेस के शासनकाल में मलियाना, मुजफ्फरनगर और हाशिमपुरा के दंगों से जुड़ा सवाल पूछ लिया .इसके अलावा कांग्रेस के ही शासनकाल में बाबरी मस्जिद के दरवाजे खुलना, उसमें मूर्तियां रखना जैसे सवाल भी पूछे गए . इस दौरान जवाब में कांग्रेस नेता ने कह दिया कि हमारे यानी कांग्रेस के दामन पर खून के धब्बे हैं.

बता दें कि सलमान खुर्शीद के इसी बयान पर बवाल मचा और न्यूज एजेंसी ने प्रतिक्रिया मांगी. इस पर सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि कांग्रेस के लिए पश्चाताप का समय आ गया है. उन्होंने आगे कहा, ‘शुरुआत कर दी सलमान खुर्शीद ने, अच्छा किया.ये भी अच्छा है जो उन्होंने ये बात एएमयू में कही, जो आतंकवादियों के विचारों काअड्डा है .स्मरण रहे कि इसके पहले भी स्वामी विवादास्पद बयान दे चुके हैं.

यह भी देखें

विकास शुल्क पर पंजाब सरकार का यू टर्न

ओपिनियन पोल : कर्नाटक में त्रिशंकु विधान सभा के आसार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -