एएमयू मिनी पाकिस्तान है - हिन्दू महासभा
एएमयू मिनी पाकिस्तान है - हिन्दू महासभा
Share:

दिल्ली : हमेशा सुर्खियों में रहने वाली अलीगढ़ मुस्लिम युनिवर्सिटी (एएमयू ) न केवल आतंकियों का गढ़ है, बल्कि यहां कट्टरता का पाठ भी पढ़ाया जाता है. यह मिनी पाकिस्तान भी है इसलिए इसकी सफाई की जाना जरुरी है.यह बात अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि ने एक साक्षात्कार के दौरान कही.

उल्लेखनीय है कि पिछले दो दिनों से एएमयू में जिन्ना की तस्वीर वाला मुद्दा गर्माया हुआ है. जिन्ना की तस्वीर पर उठे विवाद पर स्वामी चक्रपाणि ने कहा कि एएमयू में जिन्ना की तस्वीर लगाना देश के महापुरुषों और सेना का अपमान है.यह जाँच का विषय है कि किसके आदेश पर वहां तस्वीर लगाई गई है.

बता दें कि हिन्दू महासभा के स्वामी चक्रपाणि ने स्पष्ट कहा कि जिन्ना का आजादी की लड़ाई में जो भी योगदान रहा हो, लेकिन वह देश के बंटवारे और हिन्दू-मुसलमान की मौत के जिम्मेदार तो हैं ही ,इसलिए भारत में उनकी तस्वीर नहीं लगाई जा सकती है.इस मौके पर चक्रपाणि ने यूपी सरकार के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या के बयान पर कहा कि मौर्या के पाकिस्तान की एजेंसी आईएसआई से संबंध हैं. तभी वो अपने पद की गरिमा का ध्यान न रखते हुए ऐसे बयान दे रहे हैं. उन्होंने इस मामले की जाँच की भी मांग की.

यह भी देखें

जिन्ना की तस्वीर: हिन्दू वाहिनी ने दी चेतावनी

जिन्ना की तस्वीर और सियासी आग में झुलसा AMU का प्रांगण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -