केजरीवाल से मिले चार राज्यों के मुख्यमंत्रियों पर भड़की भाजपा
केजरीवाल से मिले चार राज्यों के मुख्यमंत्रियों पर भड़की भाजपा
Share:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के समर्थन में सामने आए चार राज्यों के मुख्यमंत्री की बीजेपी ने जमकर निंदा की है. बता दें कि ममता बनर्जी, चंद्रबाबू नायडू, एचडी कुमारस्वामी और पिनाराई विजयन केजरीवाल के साथ समर्थन में खड़े नजर आए और उनसे मिलने धरना स्थल पर पहुंचे. केजरीवाल आईएएस अफसरों की हड़ताल में पीएम मोदी के दखल की मांग को लेकर एलजी ऑफिस के दफ्तर में धरने पर बैठे हुए है. वहीं प्रशासनिक अधिकारियों का कहना है कि वह हड़ताल पर है ही नहीं.

इस मामले में वरिष्ठ बीजेपी नेता विजय गोयल का कहना है कि ये चारो मुख्यमंत्री दिल्ली में नीति आयोग की बैठक में शामिल होने आए थे न कि राजनीति करने. गोयल ने कहा, "जब दिल्ली के मुख्यमंत्री के घर पर मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ बुरा बर्ताव किया गया, तब ये लोग कहां थे और अगर इनके प्रदेशों के सचिव भी अंशु प्रकाश के समर्थन में आगे आ जाएं तो क्या होगा?"

बता दें कि शनिवार को एलजी ऑफिस में केजरीवाल से न मिलने दिए जाने के चारों मुख्यमंत्री केजरीवाल के घर पहुंच गए. पाँचों मुख्यमंत्री के बीच हुई इस मुलाकात को 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के खिलाफ एक महागठबंधन बनाने के मायने भी दिए जा रहे है. हालांकि इस मामले में कांग्रेस ने एलजी अनिल बैजल के दफ्तर पर सीएम केजरीवाल का समर्थन नहीं किया है.

 

नीतीश कुमार भाजपा को छोड़ महागठबंधन में शामिल हों - कांग्रेस

कचरे में बदल रही है माउंट एवरेस्ट

भारत के सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों की सूची...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -