केजरीवाल को लगा एक और झटका, अब ये नेता हुआ पार्टी से अलग

केजरीवाल को लगा एक और झटका, अब ये नेता हुआ पार्टी से अलग

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी से एक-एक कर सभी नेताओं के जाने का सिलसिला जारी ही है. कुछ दिनों पहले ही वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था और अब हाल ही में एक और नाम सामने आया है. आप के सीनियर लीडर आशीष खेतान ने भी पार्टी छोड़ दी है. पिछले हफ्ते ही उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था और अब उन्होंने पार्टी को अलविदा कह दिया है.

आशुतोष ने छोड़ी आम आदमी पार्टी, सन्यास लेने की सम्भावना

सूत्रों की माने तो आशीष ने 15 अगस्त को ही दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के प्रमुख अरविंद केजरीवाल को ईमेल कर कुछ निजी कारणों का हवाला देते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया. इसके बाद आशीष ने बुधवार यानि आज सुबह ही एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि- 'मैं अपना पूरा ध्यान वकालत प्रैक्टिस पर लगा रहा हूं. इसलिए अभी के लिए सक्रिय राजनीति से अलग हो रहा हूं.'

VIDEO : केजरीवाल के जन्मदिन पर देखिए ये धांसू वीडियो, नही रूकेगी आपकी हंसी

रिपोर्ट्स के अनुसार दिल्ली डायलॉग कमीशन (डीडीसी) के पूर्व उपाध्यक्ष खेतान नई दिल्ली लोकसभा सीट से दोबारा चुनाव लड़ना चाहते हैं लेकिन साल 2019 में पार्टी यहां से किसी नए चेहरे को लाना चाहती है. इसलिए ऐसा कहा जा रहा है कि इस कारण से ही खेतान ने इस्तीफा दे दिया है. लेकिन उनके करीबी लोगों का ये कहना है कि खेतान अब उच्च क़ानूनी शिक्षा के लिए विदेश जाना चाहते हैं और इस वजह से उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. इस मामले में केजरीवाल का कहना है कि खेतान पार्टी से छुट्टी ले और फिर अपनी पढ़ाई पूरी करके पार्टी के काम में जुट जाए.

दिल्‍लीवालों के लिए बुरी खबर, नहीं मिलेगा आयुष्मान योजना का लाभ

पार्टी में आपसी कलह खत्‍म करने पंजाब जायेंगे केजरीवाल

बिजली मीटर वालों को मिलेगा लाखों रूपए का मुफ्त स्वास्थ्य बीमा

?