आप ने शिवराज का पुतला फूंका
आप ने शिवराज का पुतला फूंका
Share:

ललितपुर: मध्य प्रदेश में व्यापमं घोटाला मामला काफी तूल पकड़ चुका है। व्यापम घोटाले में गवाहों की एक के बाद एक लगातार हो रही रहस्यमयी मौतों पर आम आदमी पार्टी (आप) ने गहरी चिंता व्यक्त की है। आप ने यहां के घंटाघर पर व्यापम घोटाले को लेकर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पुतला दहन करते हुए जोरदार नारेबाजी की। इस दौरान आप के जिला संयोजक हरदयाल सिंह लोधी ने कहा कि पाक साफ होने का दंभ भरने वाली भाजपा नेतृत्व वाली मध्य प्रदेश सरकार में वर्षों से इतना बड़ा घोटाला किया जा रहा था।

उन्होंने कहा कि इस महाघोटाले में अशिक्षित व अप्रशिक्षित लोगों को सरकारी नौकरियों में उच्च पदों पर आसीन किया गया है। घोटाले की जांच के दौरान गवाहों की एक के बाद एक मौत होना गहरी चिंता का विषय है। आप कार्यकर्ताओं ने शिवराज का पुतला दहन करते हुए व्यापम घोटाले की जांच को सीबीआई के जरिए शीघ्र पूरा करते हुये दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

इस दौरान जिला संयोजक हरदयाल सिंह लोधी, रतीराम पटेल, बृजबिहारी उपाध्याय, अनूप ताम्रकार, रवि चैहान, कैलाश अग्रवाल, कैलाश नारायण, महेंद्र पाराशर, हरगोविंद सिंह लोधी, अनंतराम विश्वकर्मा, भगुंत सिंह, कोमल, शिशुपाल, राजाबाबू, रन्नू राय, हनीफ खान, बलीराम, विक्रम सिंह, लकी राजपूत समेत अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -