तूफ़ान एक्सप्रेस में भीषण आग
तूफ़ान एक्सप्रेस में भीषण आग
Share:

कोलकाता: तूफान एक्सप्रेस में सोमवार को आग लगने से हड़कंप मच गया. आग लगने की खबर सुनकर घबराए यात्री आनन फानन में ट्रेन से कूदने लगे. शाम करीब चार बज कर दस मिनट पर जब आग लगने के बारे में पता चला उस समय उद्यान आभा तूफान एक्सप्रेस हावड़ा से श्रीगंगानगर की ओर जा रही थी. हलांकि सतर्क चालक द्वारा इसे तुरंत अन्य डिब्बों से अलग करने के कारण एक बड़ा हादसा टल गया.

दरअसल, सोमवार को हावड़ा से श्रीगंगानगर जा रही तूफान एक्सप्रेस की मालवाहक बोगी में आग लग गई. मालवाहक बोगी से आग की तेज लपटें निकलने लगी. जिसके बाद ट्रेन को निरसा के थापरनगर स्टेशन पर खड़ा किया गया. चालक विद्युत मंडल को आग लगने के बारे में पता चला और उन्होंने सर्तकता दिखाते हुये ट्रेन रोककर तत्काल सुरक्षा उपाय किए. हलांकि, आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. 

रेल्वे के मुख्य अधिकारियों ने बताया है कि, आग की सुचना मिलते ही यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए तुरंत प्रभावित पार्सल वैन को अन्य डिब्बों और इंजन से अलग किया गया. अधिकारीयों ने कहा कि,  ट्रेन को मुगमा वापस ले जाने के लिए एक अलग इंजन बुलाया गया और लाइन साफ होने के बाद इसे इसके गंतव्य के लिए रवाना किया गया.

महिला ने टॉयलेट की जगह मैन गेट खोला, मौत

ट्रेनों में किन्नरों की अवैध वसूली पर लगाई रोक

ट्रेन में अचानक आग लगने से हुआ हंगामा

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -