भरें अपने रिश्ते में एक नया रंग
भरें अपने रिश्ते में एक नया रंग
Share:

किसी भी रिश्ते में प्यार बनाए रखने के लिए थोड़ी शरारत और मस्ती का होना बहुत जरूरी होता है. आपके द्वारा की गयी छोटी-छोटी चीजें आपके पार्टनर के साथ आपकी फीलिंग्स को हमेशा जिंदा रखते हैं. समय के साथ-साथ पति पत्नी के बात करने का अंदाज़ भी बदलता जा रहा है. आज के समय में आप अपने परिवार में नई तरह की खुशियां ला सकते हैं. कई बार रिश्ते के पुराने होने पर जीवन साथी के प्रति उदासीनता आ जाती हैं. अगर आपके रिश्ते में भी ऐसा कुछ हो रहा है, तो आज हम आपको आपके रिश्ते में नए रंग भरने के कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं. 

1- परिवार और बच्चों की जिम्मेदारी सभी के ऊपर रहती है, पर अपने रिश्ते में नया रंग और एक्साइटमेंट लाने के लिए अपने लिए भी कुछ समय जरूर निकालें. जब भी आप को मौका मिले तो अपने पार्टनर के साथ सेल्फी लेना ना भूले. अपने पार्टनर के साथ कहीं बाहर घूमने जाएँ. ऐसा करके आप अपने पार्टनर के साथ अपने एक्साइटमेंट को हमेशा जिंदा रख सकते हैं. 

2- पति और पत्नी दोनों अपने काम में बहुत बिजी रहते हैं. जिसके कारण उनके पास एक दूसरे से बात करने का समय नहीं रहता है. ऐसे में आप मोबाइल के इस्तेमाल से एक दूसरे के संपर्क में रह सकते हैं. आप चैटिंग के जरिए अपने पार्टनर से बात कर सकते हैं. 

3- अपने पार्टनर को खुश करने के लिए आप ऑफिस से छुट्टी लेकर उसे बाहर घूमने ले जा सकते हैं. आप अपने हॉलीडे के हर पल को हनीमून की तरह एंजॉय कर सकते हैं.

 

समर में पहनने के लिए बेस्ट हैं ये स्लीव्स

हाई हील्स खरीदते वक़्त ध्यान रखें ये बातें

एथनिक और वेस्ट्रन दोनों ही ऑउटफिट पर सूट करते हैं ये हेयर स्टाइल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -