एंड्राइड मार्केट में आयी एक नई एप्प
एंड्राइड मार्केट में आयी एक नई एप्प
Share:

एंड्राइड मार्केट में एक नयी एप्प आयी है, जिसका नाम Sarahah है. इस एप्प के माध्यम से आप बिना नाम बताये किसी को भी मैसेज कर सकते है. अगर आप यह सोचते है कि यह एक अकेली ऐसी एप्प है जो इस तरह की सर्विसेज देती है. तो आप गलत सोचते है.

मार्केट में ऐसी बहुत सी एप्प है, जो इस तरह की सर्विस उपलब्ध करवाती है. इन एप्प में शामिल है Whisper, Yak Yak, After School और Jodel है. आपको बता दे यह फेसबुक साइट से काफी अलग है. Sarahah एप्प को यूजर गूगल प्ले स्टोर में जाकर फ्री में डाउनलोड कर सकता है.

इस एप्प के माध्यम से जैसे ही कोई आपको मैसेज भेजेगा तो Sarahah एप्प में एक नोटिफिकेशन मिलेगा और एप्प पर मैसेज पढ़ सकते है. लेकिन इस एप्प की एक और खासियत यह है कि आप उसका रिप्लाई नहीं कर सकते है. प्राप्त जानकारी की बात करे तो अभी तक इस एप्प को 50 लाख से भी ज्यादा भारत में डाउनलोड किया जा चूका है. लोगो के द्वारा अपनी भड़ास को बिना किसी हिचकिचाहट के यहाँ पर निकाला जा रहा है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

अब आपका फ़ोन बोलकर बताएगा की आया है किसका फ़ोन?

जिम जाने का मन नहीं है तो फिट रहने के लिए यह देखे!

इस फ्री एप्प में आपको मिलेंगे 500 से भी ज्यादा fitness वर्कआउट

लाइफ में ज्यादा बिजी है तो फिट रहने के लिए ट्राय करे Sweaty Betty

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -