DRDO में अनुसंधान साथी के पद पर नौकरी का सुनहरा अवसर
DRDO में अनुसंधान साथी के पद पर नौकरी का सुनहरा अवसर
Share:

डिफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट आर्गेनाइजेशन DRDO ने 2017 में नौकरी हेतु अनुसंधान साथी पोस्ट पर साक्षात्कार आयोजित करने का प्रस्ताव जारी किया है. इंटरव्यू में भाग लेने के लिए ऑफ़लाइन आवेदन करने की आवश्यकता नहीं है. अगर आप इस नौकरी के लिए इच्छुक है तो आप पात्रता मापदंड,नौकरी विवरण, पदों की संख्या, चयन प्रक्रिया, वेतन, आवेदन शुल्क, आवेदन प्रक्रिया आदि को ध्यानपूर्वक देखकर, पढ़कर ही आवेदन करे. नौकरी से जुड़ी अन्य जानकारी आप नीचे विस्तार से जान सकते है.

रिक्ति का नाम: अनुसंधान साथी

योग्यता: Ph.D 

रिक्तियां: 01

वेतन: 40,000 / – प्रति माह

नौकरी करने का स्थान: जोधपुर

आयु सीमा: 28 – 35 साल

वॉक-इन तिथि: 25/10/2017

चयन प्रक्रिया:

वाल्क-इन इंटरव्यू 25/10/2017 को आयोजित किया जाएगा डीफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट आर्गेनाइजेशन डीआरडीओ मानदंड या फैसले द्वारा चयन या तो लिखित परीक्षा / कार्मिक साक्षात्कार पर आधारित होगा।

वॉक-इन प्रक्रिया:

यह सूचित किया जा सकता है कि फिलहाल ऑफ़र डीआरडीओ में किसी भी तरह के दायित्व के लिए किसी भी तरह के दावों पर कन्फर्म नहीं करता है। एक महीने की पूर्व सूचना के साथ कार्यकाल के दौरान अनुसंधान फैलोशिप को किसी भी समय समाप्त कर दिया जा सकता है। अध्येता / सहयोगी एक महीने की पूर्व सूचना के साथ इस्तीफा दे सकते हैं। रक्षा प्रयोगशाला, जोधपुर इस विज्ञापन को संशोधित करने या उसे संक्षिप्त रूप से रद्द करने का अधिकार सुरक्षित रखता है। उपरोक्त अधिसूचित रिक्तियों को भारत सरकार की नीति के अनुसार प्रचलित आवश्यकता प्रतिबंधों, यदि कोई हो, के आधार पर बढ़ा या कमी या रद्द की जाने की संभावना है। वॉक-इन-साक्षात्कार के लिए उम्मीदवारों को कोई टीए / डीए नहीं दिया जाएगा। सरकार में काम करने वाले उम्मीदवार / सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रम / स्वायत्त निकायों को वॉक-इन-साक्षात्कार के समय अपने नियोक्ता से एनओसी लाया जाना चाहिए।

साक्षात्कार स्थल: रक्षा प्रयोगशाला, रतनदा पैलेस, जोधपुर- 342 011 (राजस्थान)

नोट: – केन्द्रीय सरकार द्वारा आयोजित किसी भी राष्ट्रीय स्तर की परीक्षा पीएचडी के लिए प्रवेश के लिए विभाग / एजेंसियां सीआईएसआईआर – सीएसआईआर – यूजीसी राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा (एनईटी) एमएचआरडी – इंजीनियरिंग में ग्रेजुएट एप्टीट्यूड टेस्ट (गेट) डीबीटी – बायोटेक्नोलॉजी पात्रता परीक्षण और टेस्ट बायोइनफॉरमैटिक्स में बायोइनफॉरमैटिक्स नेशनल कंसोर्टियम डीएई- जेस्ट एंड जेजीईबिल्स, एनबीएचएम आईसीएमआर – जेआरएफ प्रवेश परीक्षा आईसीएआर – पीएचडी के प्रवेश के लिए आईसीएआर द्वारा किया गया परीक्षण। कार्यक्रम DoP – जीपीएटी वॉक इन एड्रेस : Defence Laboratory, Ratanada Palace, Jodhpur- 342 011 (Rajasthan)

वॉक-इन तिथि: वॉक-इन तिथि: 25/10/2017

यह भी पढ़े-

सेंट्रल रेलवे ने MS/MD कैंडिडेट के लिए जारी किया नौकरी का नोटिफिकेशन

दिल्ली यूनिवर्सिटी कर रही है जूनियर असिस्टेंट पद के लिए भर्ती

संघ लोक सेवा आयोग में निकली कई पदों के लिए भर्ती

 

जॉब और करियर से जुडी हर ख़बर न्यूज़ ट्रैक पर सिर्फ एक क्लिक में, पढिये कैसे करे जॉब पाने के लिए तैयारी और बहुत कुछ.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -