कोटा के होटल हादसे में  मलबे से मिला एक शव
कोटा के होटल हादसे में मलबे से मिला एक शव
Share:

कोटा : कोटा की धानमंडी में कल ढही होटल की तीन मंजिला इमारत के मलबे से एक व्यक्ति का शव मिला है.मृतक का नाम सद्दाम बताया जा रहा है. ढहने के बाद चले रेस्क्यू ऑपरेशन के 15 घंटे बाद शनिवार आधी रात को मलबे में दबे युवक सद्दाम को खोज लिया गया .इस हादसे के बाद होटल मालिक अनवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

बता दें कि युवक सद्दाम के होटल के कमरा नंबर 108 में सोने की जानकारी मिल गई थी , लेकिन भारी मलबे के कारण उसे खोजने में बहुत मुश्किल आ रही थी.पूरे रेस्क्यू ऑपरेशन के समय सद्दाम के परिजन इस उम्मीद के साथ मौके पर मौजूद रहे कि शायद उनका बेटा जिंदा मिल जाए, लेकिन अफ़सोस ऐसा नहीं हो सका.बाद में सद्दाम के शव को अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया गया. बाद में शव परिजनों को सौंप दिया गया. परिजनों ने मुआवजे की मांग की है.

गौरतलब है कि कोटा की धानमंडी में शनिवार सुबह करीब 11.15 बजे होटल के ढहने का हादसा हुआ था.तीन मंजिला यह होटल कोटा निवासी अनवर का था. होटल की यह इमारत अवैध थी और काफी पुरानी हो चुकी थी. बिल्डिंग में होटल के साथ ही रेस्टोरेंट व बीयर बार चलता था.इस हादसे में आधा दर्जन लोग मलबे में दब गए थे. जिन्हे रेस्क्यू टीम ने तत्परता से पांच लोगों को तो ज़िंदा निकाल लिया , लेकिन लेकिन सद्दाम का पता नहीं पाया था. उसका शव देर रात मलबे में दबा मिला.

यह भी देखें

कोटा में दो मंजिला होटल गिरा

राजस्थान में आंधी-बारिश से 12 मौतें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -