कोलकाता मेट्रो में कपल को भीड़ ने पीटा
कोलकाता मेट्रो में कपल को भीड़ ने पीटा
Share:

कोलकाता मेट्रो में एक कपल को भीड़ ने धमकी दी और फिर पिट दिया . मामला कोलकाता के दमदम मेट्रो स्टेशन का है जहा कपल के साथ मारपीट की ये घटना हुई.  बांग्ला न्यूज की खबर की माने तो घटना के वक्‍त वहां मौजूद चश्मदीद उज्जवल चक्रवती ने एक न्यूज पेपर में लिखा- युवा लड़के और लड़की की पहले एक पैसेंजर के साथ बहस हुई. कुछ देर बाद कई और लोग कपल के खिलाफ बोलने लगे. वे उन पर चिल्ला रहे थे. कपल को चलती मेट्रो में धमकी दी गई कि दमदम स्टेशन उतरो, पिटाई होगी. जैसी ही दमदम स्टेशन आया, कुछ लोगों ने लड़के को ट्रेन से नीचे खींच लिया. उस पर लात-घूंसे बरसाने लगे. इस दौरान लड़की बीच बचाव में आई, पर कोई नहीं माना. लड़की भी चोटिल हुई. पिटाई की तस्‍वीर भी सामने आई है. लोग कपल को ताने मार रहे थे, पार्क स्ट्रीट के पब में क्यों नहीं जाते? कमरे लेकर क्यों नहीं मिलते?

 घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो चूकि है और दश की कई हस्तियां इस पर प्रतिक्रियाएं दे रही है. लेख‍िका तसलीमा नसरीन ने भी इस मामले में ट्व‍िट किया है. वही कोलकाता पुलिस से जानकारी मांगने पर कॉल को मेट्रो रेलवे के सीपीआरओ ट्रांसफर दिया गया. CPRO ने मामले के संबंध में कोई भी पुलिस रिपोर्ट नहीं दर्ज हुई है कह कर हाथ खड़े कर दिए है. शख्‍स के अनुसार एक बूढ़ा व्‍यक्‍ति कपल द्वारा मेट्रो में गले लगाने से नाराज था और इस वजह से बहस की शुरुआत हुई. यह बहस और बढ़ गई जब कुछ और लोग उस बूढ़े व्‍यक्‍त‍ि के साथ मिलकर कपल के साथ धक्‍का मुक्‍की और जोरदार बहस करने लगे. प्रत्‍यक्षदर्शी उज्‍ज्‍वल चक्रवर्ती के अनुसार कपल से कहा गया कि वे पार्क स्‍ट्रीट के पब में क्‍यों नहीं मिलते या फ‍िर किसी होटल में कमरा लेकर क्‍यों नहीं गले लगाते ? शुरुआत में ऐसे कई सवालों के साथ कपल के साथ बुरा व्‍यवहार किया गया.

शख्‍स के अनुसार, उन लोगों ने युवा कपल को दमदम स्‍टेशन पर देख लेने की धमकी भी दी. दमदम स्‍टेशन पर मेट्रो पहुंचने पर ग्रुप ने युवक को बाहर ख‍िंच लिया और उसके साथ मारपीट करने लगे. वहीं युवक को बचाने के लिए आई युवती के साथ भी भीड़ ने आपत्‍तिजनक व्‍यवहार किया और ताबड़तोड़ लात व घूंसे बरसाए. वहां मौजूद ज्‍यादातर लोगों ने भीड़ ने को रोका नहीं, बल्कि इनके साथ बुरी तरह मारपीट की.

अब कश्मीर में चलेगी कांच की ट्रेन

अंत्योदय एक्सप्रेस रायपुर से चलने लगी

दिन खराब है तो इन तस्वीरों को देखिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -