माँ की फ़िक्र को दूर करने के लिए लड़के ने अपनाया ये तरीका
माँ की फ़िक्र को दूर करने के लिए लड़के ने अपनाया ये तरीका
Share:

माँ एक ऐसा शब्द है जिसमे बहुत प्यार है. माँ अक्सर ही अपने बच्चो के लिए फिक्रमंद होती है एक माँ का दिल बहुत ज्यादा फ़िक्र से भरा होता है उनका बच्चा कहीं खुश हो, अच्छा हो फिर भी उन्हें फ़िक्र लगी ही रहती है. एक माँ के दिल में अपने बच्चे के लिए हमेशा फ़िक्र लगी ही रहती है एक माँ को कभी यह नहीं लगता है कि वह अपने बच्चे कि फिल्कर छोड़ दे. बच्चा चाहे कितना भी बड़ा हो जाए लेकिन माँ का दिल नहीं मानता. माँ हर वक्त अपने बच्चे की फ़िक्र में लगी रहती है. माँ को अपने बच्चे की हमेशा ही फ़िक्र लगी रहती है भले ही वह उनसे कितनी भी पास हो या कितना भी दूर. एक माँ का दिल प्यार से भरा होता है और वह हमेशा ही ही अपने बच्चो को प्यार देती है और उसकी फ़िक्र में डूबी रहती हैं.

माँ शब्द ही प्यार और फ़िक्र से भरा है. माँ के लिए उनके बच्चे ही उनकी जान होते है अगर वो उनसे दूर होते है तो वो हर दिन सुबह, शाम, दोपहर कॉल करती है और सब हाल-चाल लेती हैं और अगर बच्चे उनके पास रहे तो भी वह दिनभर में कई बार कॉल कर कई सवाल करती हैं. ऐसे में माँ की ममता को कोई समझ नहीं सकता. माँ की ममता सभी बच्चो के लिए समान होती हैं. हाल ही में एक बच्चे ने अपनी माँ की फ़िक्र को दूर करने के लिए अपने साथ एक बोर्ड लेकर घूमना शुरू कर दिया. हम बात कर रहे हैं ब्रसेल्स में रहने वाले जोनाथन की जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की.

उस वक्त उनकी माँ हमेशा ही उन्हें लेकर फ़िक्र करती थी क्योंकि उन्हें कई जगहों पर दूर-दूर जाना होता था. इस वजह से जोनाथन ने एक रास्ता निकाला और उन्होंने अपनी माँ की फ़िक्र को दूर करने के लिए एक बोर्ड लेकर घूमना शुरू कर दिया जिसमे लिखा हुआ है “Mom, I’m fine..!” इस बोर्ड को लेकर जोनाथन पूरी दुनिया में घूमते हैं, और उनकी यह तकनीक अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

55 साल पुराने इस आइलैंड के बारे में सुनकर होगी हैरानी

ये पोजीशन आपके सेक्स को बनाएगी और बेहतर

सेक्स के लिए ये इशारे देती हैं महिलाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -