विदेशी फोटोग्राफर ने दिखाई ग्रामीण भारत की खूबसूरती

विदेशी फोटोग्राफर ने दिखाई ग्रामीण भारत की खूबसूरती

दुनिया में ना जाने कितने ही फोटोग्राफर्स हैं जो अपने हुनर को दिखाने के लिए इतनी शानदार तस्वीरें क्लिक कर लेते हैं कि देखकर ही आपका मन मंत्रमुग्ध हो जाए. ऐसे में फोटोग्राफी को ही सारा क्रेडिट देना बेकार है क्योंकि फोटोग्राफर्स इतनी ख़ास और आकर्षक तस्वीरें तब तक क्लिक नहीं कर सकते हैं जब तक उनकी अच्छी और ख़ास जगह नहीं मिलती हैं. ऐसे में अगर क्रेडिट देना ही है तो उन जगहों को देना चाहिए जो अपनी खूबसूरती से फोटोग्राफर के द्वारा क्लिक की गई तस्वीरों को खूबसूरत बना देते हैं.

Video : नींद में स्कूल बैग की जगह कुर्सी टांगकर चल दिया बच्चा

वाकई में दुनिया में ना जाने कितनी ही ऐसी जगह है जिन्हे देखने के बाद केवल वहां रुकने का मन होता है वहां तस्वीरें क्लिक करवाने का मन होता है और वहां से लौटकर आने का मन ही नहीं होता है. दुनिया में ना जाने कितने ही ऐसे विदेशी फोटोग्राफर्स हैं जो खूबसूरती के लिए भारत आते हैं और यहाँ से तस्वीरें क्लिक कर ले जाते हैं. ऐसे में आज हम कुछ ऐसी तस्वीरें आपको दिखाने जा रहे हैं जो एक विदेशी फोटोग्राफर ने क्लिक की है इस तस्वीर में आपको ग्रामीण भारत के लोग मिलेंगे जो बहुत शानदार अंदाज में नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि जिस विदेशी फोटोग्राफर की हम बात कर रहे हैं उनका नाम Magdalena Bagrianow है जो एक बहुत ही अच्छे फोटोग्राफर है. आइए दिखाते हैं आपको उनके द्वारा क्लिक की गईं तस्वीरें, जो आपके दिन को बहुत ख़ास बना देंगी और आप इन तस्वीरों को देखने के बाद भारत की खूबसूरती में खो जाएंगे.

ये है अनोखा मंदिर जहां मिसाइल की होती है पूजा

हरियाणा में 'राष्ट्रपति' से सम्मानित युवती हुई सामूहिक दुष्कर्म की शिकार

इस कारण महिलाएं रखती हैं ऋषि पंचमी का व्रत

होम डिलीवरी फ़ूड से हर महीने बनता है 22,000 टन कचरा

?