सनकी चोर, चुराता है एक ही चीज़
सनकी चोर, चुराता है एक ही चीज़
Share:

बेंगलुरु. बेंगलुरु में पुलिस ने एक ऐसे शख्स को पकड़ा, जिस पर 4  महीने में 120  टीवी चोरी करने  का आरोप है. आरोपी व्यक्ति ने दक्षिण भारत के कई सस्ते होटलों से टेलीविजन सेट चुराए.  एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि, होटल स्टाफ़ को वासुदेव नानैया नाम के इस व्यक्ति पर कभी शक़ नहीं हुआ, क्योंकि वह बेहद तहजीब से पेश आता था. पुलिस ने बताया कि, नानैया हमेशा एक बड़ा सूटकेस लेकर चेक-इन करता था. 

जब नानैया का सूटकेस कमरे में लगे टीवी के लिए छोटा पड़ जाता तो वह बाज़ार जाकर बड़ा सूटकेस ख़रीद लेता था. नानैया होटल से बार-बार बाहर जाता, जिसकी वजह से रिसेप्शन पर बैठे लोगों को याद नहीं रहता था कि इस बार जाने के बाद वो वापस नहीं लौटा. नानैया को उस व्यक्ति की सूचना पर पकड़ा गया जिसे नानैया ने टीवी बेचने की कोशिश की.

नानैया की इस करतूत का खुलासा तब हुआ जब अक्टूबर में उसे एक होटल से टीवी चुराते हुए रंगेहाथ पकड़ा गया. लेकिन इतना होने के बाद भी नानैया में कोई सुधर नहीं आया. जमानत मिलने के कुछ ही दिनों बाद उसने फिर से चोरी की कोशिश की और इसी दौरान उसे दोबारा गिरफ़्तार किया गया. बेंगलुरु पुलिस ने नानैया पर चोरी के 21 मामले दर्ज़ किए हैं. अदालत यह भी तय करेगी कि नानैया की मानसिक स्थिति ठीक है या नहीं.

पश्चिम बंगाल के एग्जाम में बांटा गया गलत नक्शा

दूसरी तिमाही में विकास दर बढ़ने के संकेत

महबूबा का पत्थरबाजों पर रहम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -