लॉक डाउन के कारण अपनी शादी की सालगिराह नहीं माना पाया ये साउथ कपल
लॉक डाउन के कारण अपनी शादी की सालगिराह नहीं माना पाया ये साउथ कपल
Share:

लॉकडाउन के कारण जॉर्डन में फंसे अभिनेता पृथ्वीराज, और उनकी पत्नी सुप्रिया अपनी शादी की सालगिरह एक साथ नहीं मना सकते थे. वहीं जानकारी के लिए हम बता दें कि इन दोनों ने नौ साल पहले 25 अप्रैल, 2011 को पलक्कड़ में एक निजी समारोह में शादी की थी.

वहीं अपनी शादी के दिन से एक तस्वीर शेयर करते हुए, सुप्रिया ने लिखा है-  "Happy 9th Anniversary @therealprithvi! First time in 9 years that we are spending the day apart! But what does?! Waiting for you to come back soon and make this up to me!” वहीं वह आगे इस बात को जाहिर करते हुए लिखती है कि "surpiyaOn the other side, by early morning 12, Prithvi took to his social media pages and shared a photo of him with wife Supriya. She wrote, “9 years. Apart for now..together forever! #LoveInTheTimeOfCorona” .

 

अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन, निर्देशक ब्लेसि और उनकी ''Aadujeevitha' फिल्म की टीम जॉर्डन के वाडी रम में फंसी हुई है. जॉर्डन की सरकार द्वारा COVID -19 से लड़ने के लिए लगाए गए कर्फ्यू के कारण The Aadujeevitham’ की शूटिंग रद्द कर दी गई थी. इससे पहले, निर्देशक ब्लेसी ने केरल सरकार और फिल्म चैंबर को पत्र लिखकर 58 सदस्यीय टीम को बचाने के लिए आवश्यक कदम उठाने का अनुरोध किया और इस बात पर भी जोर दिया कि टीम को भोजन की कमी के बारे में चिंता थी.

स्टाइलिश ड्रेस में नजर आई अभिनेत्री कौसानी मुखर्जी, यहाँ देखे फोटो

लॉकडाउन में इस तरह वक्त बिता रही है अभिनेत्री सयंतिका

येलो कलर के टॉप में नजर आई प्रियंका सरकार, फोटो देखने पर मजबूर कर देगा क्यूट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -