क्लास का बोलकर घर से निकली 9th की छात्रा लेकिन शाम तक नहीं लौटी घर...
क्लास का बोलकर घर से निकली 9th की छात्रा लेकिन शाम तक नहीं लौटी घर...
Share:

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं जो किसी के लिए भी सही नहीं है. जी हाँ, वहीं एक मामला तेलंगाना के बोम्मलरामारम मंडल क्षेत्र के हाजीपुर गांव से सामने आया है. यह एक अप्रिय घटना है जिसे सुनकर किसी के भी होश उड़ सकते हैं. इस मामले में इसी गाँव के निवासी और नौवीं कक्षा की छात्रा श्रावणी (14) की निर्मतापूर्वक हत्या कर दी गई है. वहीं मिली खबरों के अनुसार यह बात सामने आई है कि श्रावणी एक निजी स्कूल में पढ़ रही थी और बीते कल स्कूल में स्पेशल क्लास होने की बात बताकर घर से बाहर चली गई.

वहीं बहुत समय तक वह लौटकर वापस नहीं आई और उसके नहीं आने से उसके माता-पिता ने खोजबीन शुरू कर दी. ऐसे में कहीं पर भी उसका पता नहीं चला और उसके बाद अभिभावकों ने पुलिस थाने में श्रावणी के लापता होने की शिकायत दर्ज की. इस मामले में शिकायत मिलते ही पुलिस को गांव के एक कुएं के पास श्रावणी का स्कूल बैग दिखाई दिया और इसी के आधार पर कुएं में देखने पर छात्रा शव पाया गया.

आप सभी को बता दें कि श्रावणी के शरीर पर अनेक जख्म पाये गये और पुलिस ने संदेह व्यक्त किया किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसकी हत्या करने के बाद शव को कुएं फेंक दिया है. वहीं छात्रा की हत्या के बाद गांव में तनाव की स्थिति बनई हुई है और पुलिस मामले की छानबीन कर रही है जिससे वह जल्द सारे मामले को खोलकर पेश कर सके.

ग्रेटर नोएडा: पांच दिनों से लापता थे दो युवक, नाले से बरामद हुए दोनों के शव

गर्भवती देवरानी की हत्या कर, महिला ने खुद को भी मार लिया चाकू

अँधेरी गुफा में 13 साल की लड़की को बुजुर्ग ने बनाया बंधक और 15 साल तक किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -