99.9 प्रतिशत कांग्रेस सदस्य राहुल गांधी को पार्टी अध्यक्ष बनाना चाहते हैं: रणदीप सुरजेवाला
99.9 प्रतिशत कांग्रेस सदस्य राहुल गांधी को पार्टी अध्यक्ष बनाना चाहते हैं: रणदीप सुरजेवाला
Share:

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा है कि पार्टी नए अध्यक्ष के चुनाव के लिए जल्द प्रक्रिया शुरू करेगी और 99.9% सदस्य चाहते थे कि राहुल गांधी को चुना जाए। उन्होंने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, पार्टी जल्द ही नई पार्टी अध्यक्ष चुनने की प्रक्रिया शुरू करेगी। "कांग्रेस के निर्वाचक मंडल, एआईसीसी सदस्यों, कांग्रेस कार्यकर्ताओं और सदस्यों का चयन करेंगे जो सबसे उपयुक्त है" मेरे समेत 99.9% लोग चाहते हैं कि राहुल गांधी को पार्टी अध्यक्ष चुना जाए।

रणदीप सुरजेवाला ने कहा, अगले 10 दिनों में सोनिया गांधी इस प्रक्रिया के तहत पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करेंगी। 2017 में सोनिया गांधी से कांग्रेस अध्यक्ष का पद संभालने वाले राहुल गांधी ने पिछले साल पार्टी की राष्ट्रीय चुनाव में हार के बाद इस्तीफा दे दिया था, 2014 में सत्ता गंवाने के बाद से यह दूसरा है।

राहुल गांधी के इस्तीफे ने कांग्रेस में नाटकीय दृश्यों में नेता के रूप में खेला, जिसके बाद नेता ने 50 साल पुराने को अपना मन बदलने के लिए मनाने की कोशिश की लेकिन असफल रहे। हफ्तों तक अधर में लटके रहने के बाद 19 साल तक कांग्रेस का नेतृत्व कर रही सोनिया गांधी अंतरिम प्रमुख के रूप में वापसी के लिए राजी हो गईं। सूत्रों का कहना है कि राहुल गांधी ने कांग्रेस अध्यक्ष पद पर अपनी वापसी से सभी लेकिन इंकार किया है।

YSR सरकार पर नायडू का हमला, कहा- आंध्र प्रदेश में अब पुलिसकर्मी भी सुरक्षित नहीं

किसान आंदोलन पर पीएम मोदी का ट्वीट, कहा- नमो एप पर कृषि-सुधारों को पढ़ें और शेयर करें

चीन कोविड-19 मूल ट्रेसिंग पर WHO के साथ करने वाला है काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -