मात्र 999 में ये एयरलाइन आपको लेकर जाएगी विदेश, जल्दी करे
मात्र 999 में ये एयरलाइन आपको लेकर जाएगी विदेश, जल्दी करे
Share:

इस तपाने वाली गर्मी में अगर आप कहीं बाहर जाकर छुट्टिया बिताना चाहते है तो जल्दी कीजिये, क्योंकि अब फ्लाइट टिकट के लिए आपको ज्यादा पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी, बल्कि मात्र 999 रुपए की काफी सस्ती टिकट खरीद कर आप हवाई सफर का मजा ले सकते है. 

एश‍िया एयरलाइन कम्पनी के इस ऑफर के तहत अब विदेश में छुट्टिया मनाना अब और भी सस्ता हुआ जिसके तहत मात्र 999 रुपए में आपको मिलेगा आपको हवाई सफर का मौका. एश‍िया एयरलाइन के इन ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको 27 मई से पहले कम्पनी की वेबसाइट से टिकट खरीदने होगी, हालाँकि इस कम्पनी की एक शर्त और जिसमें सस्ती टिकट दर एक सिमित डेट के लिए है. इन टिकट्स पर सफर करने के लिए आपको  1 नवंबर, 2018 से 13 अगस्त, 2019 के बीच का ही शेड्यूल प्लान करना होगा. 

एश‍िया एयरलाइन की वेबसाइट के अनुसार आप भुवनेश्वर से कुआला लंपुर के लिए सिर्फ 999 रुपये में टिकट बुक कर सकते हैं. सिर्फ भुवनेश्वर से ही नहीं, बल्कि कुछ और जगहों से भी आप यहां के लिए सस्ता टिकट हासिल कर सकते हैं.जैसे कि आप वि‍शाखापट्नम से कुआला लंपुर के लिए 1999 रुपये में टिकट बुक कर सकते हैं. इसके अलावा कोच्च‍ि से कुआला लंपुर के लिए  3399 और  गोवा से कुआलालंपुर जाने के लिए आपको 5514 रुपये खर्च करने पड़ेंगे.दूसरी तरफ, घरेलू उड़ानों की बात करें, तो यहां भी आप सिर्फ 999 रुपये में सफर कर सकते हैं. इसके लिए भी आपको टिकट ऊपर दी गई अवध‍ि के दौरान ही बुक करना होगा. आप कोच्च‍ि से बेंगलुरु जाने के लिए सिर्फ 999 रुपये में टिकट बुक कर सकते हैं.

दिल्ली में दिखाई दी इतनी बड़ी छिपकली कि होश उड़ गए

मुस्लिम महिला ने बंदर के नाम की लाखों की जायदाद, घर में मंदिर भी बनाया

हवाई जहाज में आपसे ये गंभीर बातें छुपाती हैं एयरहोस्टेस, जानकर लग सकता है सदमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -