कोरोना का शिकार हुईं 95 वर्षीय क्वीन एलिज़ाबेथ, पीएम मोदी ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना
कोरोना का शिकार हुईं 95 वर्षीय क्वीन एलिज़ाबेथ, पीएम मोदी ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय (British Queen Elizabeth II) के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद रविवार को उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की. बकिंघम पैलेस (Buckingham Palace) द्वारा रविवार को जारी किए गए एक बयान में बताया गया है कि महारानी एलिजाबेथ द्वितीय में सर्दी-जुकाम जैसे मामूली लक्षण हैं. 95 वर्षीय एलिजाबेथ द्वितीय अपने विंडसर कैसल निवास पर हैं.

 

इस पर पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘मैं महारानी एलिजाबेथ के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं और उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं.’ बकिंघम पैलेस के एक बयान में कहा गया है कि महारानी एलिजाबेथ का उपचार जारी रहेगा और वह सभी जरूरी दिशानिर्देशों का पालन करेंगी. उल्लेखनीय है कि इंग्लैंड में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने वाले किसी भी व्यक्ति को मौजूदा दिशानिर्देशों के तहत 10 दिनों के लिए आइसोलेशन में रहना होता है.

महारानी के बेटे प्रिंस चार्ल्स और उनकी पत्नी कैमिला भी इस महीने की शुरुआत में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. शाही चिकित्सकों और महारानी के डॉक्टरों को उनके स्वास्थ्य की देखरेख का जिम्मा सौंपा गया है. उन्होंने जनवरी 2021 में अपनी पहली वैक्सीन लगवाई थी. खबरों के अनुसार, दक्षिण-पूर्व इंग्लैंड में महारानी के बर्कशायर में शाही निवास विंडसर कैसल में कई लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जहां उन्होंने  महामारी के दौरान अपना अधिकतर समय बिताया है.

फुटबॉल कोच रुस्तम अकरामोव ने दुनिया को कहा अलविदा

Dadasaheb Phalke Awards: जानिए किस सेलेब और फिल्म को मिला कौन-सा अवार्ड्स, यहां देखें पूरी लिस्ट

31 भारतीय नागरिकों को पाकिस्तान ने किया गिरफ्तार, लगाया ये आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -