पति के मौत के बाद से तनाव में थी 94 वर्षीय महिला, बालकनी से कूदकर दे दी जान
पति के मौत के बाद से तनाव में थी 94 वर्षीय महिला, बालकनी से कूदकर दे दी जान
Share:

गुरुग्राम: गुरुग्राम में 15वीं मंजिल से कूदकर 94 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने आत्महत्या कर ली है. वह डिप्रेशन में थीं. दो वर्ष पूर्व पति की मौत के बाद बहुत निराश थीं और डिप्रेशन में चली गईं थीं. जिसके चलते 94 वर्षीय महिला ने आत्महत्या कर ली. गुरुग्राम में सेक्टर-48 सोसायटी के सेंट्रल पार्क-2 की 15वीं मंजिल से बुजुर्ग महिला ने कूद कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया.

पुलिस के अनुसार, इस मामले में CRPC की धारा 174 के तहत कार्रवाई की जा रही है. सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर दिनेश यादव ने बताया है कि उर्मिला आडवाणी (94) एक रिटायर्ड टीचर थीं. उनके पति अर्जुन आडवाणी का दो वर्ष पूर्व देहात हो गया था. इससे वह बहुत आहत हुई. वह बीपी समेत अन्य बीमारियों की दवा ले रही थीं. सोमवार सुबह उनका बेटा अनिल टहलने के लिए गया हुआ था. जबकि बहू और पोता अपने कमरे में थे. इस बीच, उर्मिला अपने कमरे से बालकनी की ओर निकलीं और नीचे कूद गईं. आसपास के लोगों ने काफी शोर मचाया. जब सब नीचे पहुंचे तो महिला खून से लथपथ अवस्था में पड़ी थी. पुलिस और उनके बेटे को इसकी सूचना दी गई.

थाना प्रभारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि महिला ने खुद छलांग लगाई है. वर्तमान में, सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामले में कार्रवाई की जा रही है. जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. शव का पोस्टमॉर्टम सोमवार दोपहर बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया है.

CPL: पोलार्ड के नाइट राइडर्स को मिली 10वीं जीत, जानिए सेमीफाइनल लाइन-अप

पापा ऋषि कपूर के जन्मदिन पर इमोशनल हुई बेटी, तस्वीरें पोस्ट कर लिखी यह बात

शेयर बाजार की धमाकेदार शुरुआत, इन शेयरों में आया जबरदस्त उछाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -