Share:
बिहार में नशे की बड़ी खेप बरामद, एक घर से मिला 937 किलो गांजा और लाखों की अवैध शराब
बिहार में नशे की बड़ी खेप बरामद, एक घर से मिला 937 किलो गांजा और लाखों की अवैध शराब

पटना: शराबबंदी वाले प्रदेश बिहार के भोजपुर जिले में पुलिस ने एक घर से 47 लाख रुपये कीमत की अवैध शराब और वर्जित पदार्थ बरामद किया है. भोजपुर जिले के पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने कहा कि, "चारपोखरी पुलिस स्टेशन के तहत आने वाले सेमराओं गांव में इस संबंध में शराब और कॉन्ट्रैबैंड माफिया में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है."

राय ने आगे कहा कि, "हमने तीन मंजिली इमारत में रखी शराब और वर्जित पदार्थ के बारे में टिप मिली थी. इसके बाद, चारपोखरी के SHO और सर्कल ऑफिसर (CO) की अगुवाई में एक टीम का गठन किया गया, जिसने शनिवार शाम को गांव में छापा मारा और मंजूर आलम  और उमाशंकर सिंह नाम के दो लोगों को गिरफ्तार किया. घर किसी अमरेंद्र कुमार सिंह के नाम पर है. उसे पूरे रैकेट का किंगपिन कहा जाता है." राय ने बताया कि, "घर की तलाशी के दौरान पुलिस टीम ने घर से 937 किलोग्राम गांजा, इंडियन मेड फॉरेन लीकर (IMFL) के 140 कार्टन पाए. इसके साथ ही हमने एक मारुति ब्रेज्जा, मारुति ऑल्टो, दो अपाचे बाइक, हीरो पैशन प्रो बाइक, 1 हीरो स्प्लेंडर बाइक और 2 मोबाइल फोन भी जब्त किया गया."

सेमराओं गांव आरा-सासाराम राज्य राजमार्ग पर स्थित है और भोजपुर जिले में शराब और कॉन्ट्रैबैंड तस्करी का गढ़ माना जाता है. पुलिस ने कहा कि जब्त की गई शराब की बाजार कीमत 12 लाख रुपये और गांजे की कीमत 35 लाख रुपये है.

आंध्र प्रदेश में TDP नेता की चाक़ू घोंपकर हत्या, निर्माणाधीन ईमारत में मिला रक्तरंजित शव

माँ और बेटी के साथ पहले किया गया दुष्कर्म और फिर कर दिया वीडियो वायरल

असम में जुर्म का शिकार हुआ 15 वर्षीय लड़का

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -