भाजपा मंत्री की कार से मिले 92 लाख रुपये

भाजपा मंत्री की कार से मिले 92 लाख रुपये

मुंबई :  महाराष्ट्र राज्य का भी एक मंत्री कालाधन कुबेर निकला है। मंत्रीजी की कार से 92 लाख रूपये जब्त करने में सफलता प्राप्त की। मामला जब विपक्षी दलों के पास पहुंचा तो हंगामा खड़ा हो गया। विपक्षियों ने मंत्री को, सरकार से बाहर करने की मांग की है। जिस मंत्री की कार से 92 लाख रूपये जब्त किये है, उनका नाम सुभाष देशमुख है तथा वे वरिष्ठ भाजपा नेता होने के साथ ही राज्य सहकारिता मंत्री है।

बताया गया है कि फ्लाइंग स्कवाड ने वाहनों की चेकिंग के दौरान मंत्रीजी की कार को भी रोका था लेकिन जांच में जब कार के भीतर से 92 लाख के नोट निकले तो स्कवाड के लोग भी आश्चर्यचकित हो गये। मंत्री की कार से इतनी बड़ी मात्रा में रूपये जब्त होने की पुष्टि स्वयं उस्मानाबाद के कलेक्टर प्रशांत नारनावरे ने भी की है। बताया गया है कि कार चालक ने अपने आपको  लोक मंगल ग्रुप का बताया था और उसका कहना था कि यह राशि लोक मंगल बैंक का है, यह राशि कर्मचारियों के वेतन की है।

फिलहाल 92 लाख रूपये को जब्त कर सरकारी खजाने के हवाले कर दिया गया है जबकि वाहन को भी जब्त कर लिया गया। मामला आयकर विभाग के पास पहुंचाया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।

रंगदारी नहीं देने पर इंजीनियर पर चलाई गोली, ड्राइवर घायल