राजस्थान : राज्य में भीषण हुआ कोरोना संक्रमण, एक और मरीज ने गवाई जान

शुक्रवार को राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण से एक और मरीज की मौत हो गई है. जिससे राज्य में मृतकों की कुल संख्या 380 हो गई है. वहीं, राज्य में संक्रमण के 91 नए मामले सामने आने के बाद इस घातक वायरस से संक्रमितों की कुल संख्या 16,387 पर पहुंच गई. राज्य में 3,702 मरीजों का इलाज किया जा रहा है.

चीन विवाद: LAC पर गरजे भारत के फाइटर प्लेन, एयरफोर्स और थलसेना ने दिखाया दम

अपने बयान में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने कहा कि शुक्रवार को जोधुपर में एक और संक्रमित मरीजों की मौत हुई है. इससे राज्य में मरने वालों की कुल संख्या 380 हो गई है. वायरस संक्रमण से जयपुर में 152 जबकि जोधपुर में 38 मरीजों की मौत हो चुकी है. इसके अलावा भरतपुर में 31, कोटा में 22,अजमेर में 15, बीकानेर में 13 और नागौर में 12 संक्रमितों की मौत हो चुकी है. अन्य राज्यों के 23 रोगियों की भी यहां मौत हुई है.

असम में कोरोना का प्रचंड रूप, गुवाहाटी-कामरूप में दो सप्ताह का संपूर्ण लॉकडाउन

इसके अलावा उन्होंने बताया कि शुक्रवार सुबह साढ़े दस बजे तक राज्य में संक्रमण के 91 नए मामले सामने आए. जो राज्य के लिए चिंता का विषय है. वायरस को रोकने के लिए सरकार का काम हल्का नजर आ रहा है. जिसमें कोटा में 23, भरतपुर में 17, जयपुर में 15, करौली में 13, झुंझुनू में सात, पाली व सिरोही में पांच पांच नए मामले शामिल हैं. वही, राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामलों में दो इतालवी नागरिकों के साथ साथ 61 वे लोग भी हैं जिन्हें ईरान से लाकर जोधपुर व जैसलमेर में सेना के आरोग्य केंद्रों में ठहराया गया था. राज्यभर में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण कई थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा हुआ है.

गुस्से में बोलीं प्रियंका- मैं इंदिरा गाँधी की पोती हूँ, भाजपा की अघोषित प्रवक्ता नहीं

पीएम मोदी से सोनिया का सवाल- अगर चीन ने नहीं हड़पी हमारी जमीन, तो कैसे शहीद हुए 20 जवान ?

क्वारंटीन किए गए मजदूरों ने स्कूल का बदला रूप, परिसर को वंदे भारत एक्सप्रेस में बदला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -