फिर आया 90s के विज्ञापन का दौर
फिर आया 90s के विज्ञापन का दौर
Share:

कोरोना वायरस के चलते लोगों की सुरक्षा के लिए हुए लॉकडाउन में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए दूरदर्शन ने बीते दिनों रामायण (Ramayan) और महाभारत (Mahabharat) को दोबारा रिलीज किया है. इसके साथ ही एक दौर में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले इन शोज की वापसी को लेकर लोगों की एक्साइटमेंट सोशल मीडिया पर भी देखने को मिली. वहीं इन शोज को लेकर लोग ज्यादा उत्साहित इसलिए भी हैं क्योंकि कई लोगों की इनसे पुरानी यादें जुड़ी हैं. वहीं इसका अंदाजा लगाते हुए अब टीवी पर पुराने 90s के विज्ञापन (90s Advertisement) भी लौट आए हैं, जिनकी झलक रामायण और महाभारत के दौरान देखने को मिली  थी .

असल में , टीवी पर चल रही रामायण और महाभारत के री-टेलीकास्ट के दौरान कुछ पुराने यादगार विज्ञापन भी दिखाई जा रहे हैं. वहीं उस दौर में विज्ञापनों में पूरे-पूरे गाने और कहानियां होती थीं. हाल ही में इन 90s के विज्ञापनों की झलक जब टीवी पर देखने को मिली तो इसके वीडियो सोशल मीडिया तक भी पहुंच गए. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर कई पुराने विज्ञापनों के वीडियोज वायरल होते दिखे. इसके साथ ही पुराने विज्ञापनों के कुछ वीडियो अमूल के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर भी साझा किए गए हैं. वहीं इन वीडियो को साझा करते हुए लिखा गया है- 'लोगों की भारी डिमांड पर हम आपके सामने पेश कर रहे हैं 1990s से अमूल के विज्ञापन... महाभरत और महाभारत मंथन के दौरान. इसके साथ ही अमूल ने एक नहीं बल्कि 90s के दौरान आने वाले दो-दो बड़े विज्ञापनों के वीडियोज शेयर किए हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लॉकडाउन के दौरान दूरदर्शन पर वापस लौटे शोज रामायण और महाभारत जबरदस्त टीआरपी बटोर रहे हैं. वहीं इन शोज की सफलता के बाद दूरदर्शन ने शक्तिमान, चाणक्य, श्रीमान श्रीमती जैसे कई शोज दोबारा टेलीकास्ट करने का ऐलान किया गया है . वहीं दूरदर्शन के शोज की सफलता को देखते हुए बाकी कई चैनल्स भी एक बाद एक अपने पुराने सीरियल वापस आ ला रहे हैं.

 

'रामायण' में स्पेशल इफेक्ट्स के लिए हॉलीवुड से लेनी पड़ी थी मदद

सूनी सड़कें देख कपिल शर्मा ने कही यह बात

'राम' का फर्जी ट्विटर अकाउंट हुआ वायरल, अरुण गोविल ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -