मां निकली कोरोना पॉजिटिव, बेटे ने किया भयानक काम
मां निकली कोरोना पॉजिटिव, बेटे ने किया भयानक काम
Share:

औरंगाबाद में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक बेटे ने अपनी 90 वर्ष की बूढ़ी माता को जंगल में फेंक दिया है. जंगल में फेकने के बाद वहां से फरार हो गया. न्यूज है कि बुजुर्ग कोरोना पॉजिटिव थी, जिसके पश्चात निवास के सदस्य बुजुर्ग को अपने साथ रखने को तैयार नहीं थे. बाद में परिजनों ने रात्रि के अंधेरे में बुजुर्ग को औरंगाबाद के कच्चीघाटी इलाके के जंगल में फेंक दिया और घर आ गए. पुलिस ने केस दर्जकर परिजनों की तलाश प्रारंभ कर दी है.

क्रिकेट : इस टीम ने जीते हैं 5 विश्वकप, जानिए 1975 से लेकर 2019 तक का इतिहास

जानकारी के अनुसार, औरंगाबाद के कच्चीघाटी क्षेत्रों के जंगल में लोगों को एक बुजुर्ग महिला पड़ी मिली. 90 वर्ष की बुजुर्ग महिला को एक चादर में जंगल के पश् छोड़ दिया गया था. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब बुजुर्ग को जिला अस्पताल में दाखिल कराया तो पता चला कि बुजुर्ग कोरोना पॉजिटिव है. बुजुर्ग से पूछताछ में पता चला कि कोरोना की खबर परिवार के लोगों को हो गई थी. इसके बाद परिजनों ने बुजुर्ग को जंगल में फेंक दिया और वहां से फरार हो गए.

उत्तराखंड के इस क्षेत्र में आज से दो दिनों के लिए रहेगा पूर्ण लॉकडाउन

औरंगाबाद में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पुत्रों ने अपनी 90 वर्ष की बूढ़ी माता को जंगल में फेंक दिया और वहां से फरार हो गया. न्यूज है कि बुजुर्ग कोरोना पॉजिटिव थी, जिसके पश्चात घर के सदस्य बुजुर्ग को अपने साथ रखने को तैयार नहीं थे. बाद में परिजनों ने रात के अंधेरे में बुजुर्ग को औरंगाबाद के कच्चीघाटी क्षेत्रो के जंगल में फेंक दिया, और निवास आ गए. पुलिस ने मामले दर्जकर परिजनों की तलाश प्रारंभ कर दी है.

दिग्गज कांग्रेस नेता का बड़ा बयान, पंजाब बचाने के लिए सीएम अमरिंदर को करना होगा बाहर

सिख दुकानदार के साथ MP पुलिस की बर्बरता, दो पुलिसकर्मी निलंबित, देखें वीडियो

हिमाचल: मंत्री के स्वागत समारोह में कुछ कार्यकर्ताओं ने बरती लापरवाही, शेयर किया लड्डू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -