पुलिस प्रशिक्षण स्कूल में कोरोना का आतंक, एक साथ 90 प्रशिक्षु निकले पॉजिटिव
पुलिस प्रशिक्षण स्कूल में कोरोना का आतंक, एक साथ 90 प्रशिक्षु निकले पॉजिटिव
Share:

बेंगलूरु: यहां एक पुलिस प्रशिक्षण स्कूल में प्रशिक्षण ले रहे नबे प्रशिक्षु पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पर गए हैं. बताया जा रहा है कि थनिसंद्रा में एक कांस्टेबल के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद रैंडम परीक्षण किया गया जिसमें 90 प्रशिक्षु कोरोना संक्रमित पाए गए है. 

बताया जा रहा है कि हाल ही में प्रदेश पुलिस बल में शामिल चार सौ कांस्टेबलों को यहां प्रशिक्षण दिया जा रहा है. संक्रमित पाए गए प्रशिक्षुओं को उनके रोग की गंभीरता के हिसाब से कोरोना हॉस्पिटल या केयर केंद्र में एडमिट कराया गया है. वहीं इनके कांटेक्ट में आए करीब 150 लोगों को क्वारंटाइन कर दिया गया है. इसके बाद पूरे स्कूल परिसर को सैनेटाइज कर दिया गया है. 

जानकारी के लिए बता दें कि प्रदेश में अभी तक 1 हजार पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित की चपेट में आ गए हैं. कर्नाटक में कोरोना कहर बनकर रोज नए रिकॉर्ड बना रहा है. गुरुवार को 24 घंटे में 5,30 नए लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है. वहीं, बेंगलूरु में कोरोना के 2207 नए केस मिले हैं. प्रदेश में गुरुवार को कुल 97 कोरोना मरीजों की जान चली गई, तो इनमें से 47 की मृत्यु बेंगलूरु में हुई है. वहीं, स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक प्रदेश में कोरोना के कुल सक्रीय केस गुरुवार को 49,931 हो गए हैं. हालांकि, राहत की बात यह रही कि प्रदेश के अलग-अलग जिलों में 2,071 कोरोना पीडि़तों को ठीक होने के बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. इसके अलावा बेंगलूरु में 1038 लोग स्वस्थ होकर घर लौट चुके है.

हवलदार पिता ने पीट-पीटकर की बेटे की हत्या, सामने आई हैरान करने वाली वजह

शिवराज सरकार पर कमलनाथ का प्रहार, कहा - 'दावे बड़े-बड़े लेकिन धरातल पर स्थिति ज़ीरो'

शादी वाले दिन आई दूल्हे की कोरोना रिपोर्ट, देखते ही दुल्हन ने किया शादी से इंकार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -