फैंस ने विराट को याद दिलाई 9 वर्ष पुरानी यादें
फैंस ने विराट को याद दिलाई 9 वर्ष पुरानी यादें
Share:

कप्तान विराट कोहली की गिनती आक्रामक खिलाड़ियों को कर रहे . हमेशा उन्हें ग्राउंड पर खिलाड़ियों से उलझते हुए देखा गया है. तो कई बार फैन्स व मीडिया के साथ भी उनकी नोंक-झोंक देखने को मिलती रहती है हाल ही में एक फैन ने ट्वीट कर 9 साल पुरानी घटना को याद दिला दिया है. तब कोहली ने उससे बोला था कि उसका ट्विटर एकाउंट बंद कर चुका है, लेकिन अब तक ऐसा नहीं हो सका. इसे लेकर सोशल मीडिया पर लोग कोहली का मजाक बना रहे है.

विवादों से विराट का पुराना रिश्ता रह चुका है. हालांकि बीते कुछ वक़्त से उन्होंने इन सबसे बचने का बेहतर उपाय ढूंढ लिया है. अब वह कम ही किसी के साथ उलझते हुए नज़र आ रहे हैं. वक़्त के साथ उनमें बहुत अधिक परिपक्वता आ रही है. कोहली के साथ कई ऐसे टकराव से जुड़ रहे है, जिससे उन्हें बहुत ज्यादा आलोचनाओं का भी सामना कर रहे है. यहां उनके कुछ मुख्य टकराव हैं. जनवरी 2012 सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में ऑस्ट्रेलिया के विरूद्ध टेस्ट मैच में फील्डिंग करते वक़्त उन्होंने दर्शकों की ओर अभद्र इशारे किये थे. इसके कुछ वक़्त के उपरांत ही एक ट्विटर यूजर के लिए भी उन्होंने अपशब्दों का प्रयोग किया था.

मीडिया के साथ भी उनके टकराव हुए हैं. एकबार उनपर एक पत्रकार को गालियां देने का इलज़ाम लगा चुका है. जब वह पर्थ में प्रैक्टिस कर रहे थे. पत्रकार ने उनके व अनुष्का को लेकर लिख चुके है. अब एक ट्विटर यूजर ने उन्हें टैग कर ट्रोल कर चुके है 2011 का एक पोस्ट शेयर किया है. इसमें कोहली ने लिखा था, ‘तुम्हारे एकाउंट की रिपोर्ट कर दी गई है व जल्द ही यह बंद हो जाएगा’. साथ ही कोहली ने यूजर को सलाह दी थी कि किसी व को ट्वीट कर गंदा शब्द मत बोलना.

इशांत शर्मा सहित इन खिलाड़ियों को मिलने वाला है अवार्ड

कई विकट परिस्थितियों के बाद भी है ओलंपिक में पदक जीतने का लक्ष्य

राजीव गांधी खेल रत्न के लिए रोहित शर्मा की नाम पर लगी मुहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -