शर्मनाक हरकत: फिरौती के लिए दिल्ली से अगवा की गई 9 वर्ष की मासूम, फिर उतारा मौत के घाट
शर्मनाक हरकत: फिरौती के लिए दिल्ली से अगवा की गई 9 वर्ष की मासूम, फिर उतारा मौत के घाट
Share:

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली में कल्याणपुरी क्षेत्र के खिचड़ीपुर में फिरौती के लिए 9 वर्ष की बच्ची का किडनेप करके उसे मौत के घाट उतार दिया गया है। चार दिन के उपरांत शुक्रवार को बच्ची का शव यूपी में गाजियाबाद में भोजपुर थानांतर्गत पट्टी गांव के जंगल में पाया गया है। इस केस के एक संदिग्ध की लोकेशन मिलने के उपरांत दिल्ली पुलिस मोदीनगर में 2 दिन से डेरा डाले हुए थी। पुलिस ने इस केस में बच्ची के पड़ोसी जॉनी और उसके साथी नरेश, तरुण और कैलाश को हिरासत में लिया जा चुका है। पुलिस ने इस केस में तिबड़ा गांव के 2 अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया जा चुका है।

जंहा इस बात का पता चला है कि  बच्ची का शव मिलने की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में तनाव बढ़ने लगा है। परिजनों और आसपास के लोगों ने कल्याणपुरी थाने के बाहर और NH-24 पर पहुंचकर प्रदर्शन कारण शुरू कर दिया है। इस बीच पुलिस के विरुद्ध जमकर नारेबाजी भी की गई। जंहा इस बारें में अन्य लोगों का कहना है कि पुलिस समय पर कार्रवाई करती तो बच्ची की जान बच जाती। शुक्रवार शाम इलाके में पहुंचे थाना प्रभारी की कार पर लोगों ने पत्थर फेंके। इस बीच लोगों ने जमकर हंगामा किया। तनाव को देखते हुए इलाके में अतिरिक्त सुरक्षा बल को तैनात कर किये जा चुके है।

मिली जानकारी के अनुसार 23 फरवरी को जॉनी ने बच्ची को घुमाने का लालच देकर अपनी ईको कार में बिठाया और नरेश के साथ मिलकर अगवा किया गया। पूछताछ में आरोपियों ने दावा किया कि उनकी योजना बच्ची के परिजनों से फिरौती मांगने की थी। पकड़े जाने के डर से वे बच्ची को तिबड़ा-पट्टी गांव के जंगल में ले गए और लोहे की छड़ से हमला कर उसे  मौत के घाट उतार दिया। दिल्ली पुलिस ने CCTV फुटेज की जांच से आरोपियों की पहचान की। बच्ची माता-पिता, तीन बहनों और एक भाई के साथ खिचड़ीपुर स्थित झुग्गी में रहती थी। वह सरकारी स्कूल की 5वीं कक्षा की छात्रा थी। जंहा यह भी कहा जा रहा है की लड़की के साथ शारीरिक शोषण भी किया गया है

लखनऊ में एक आर्मी अफसर की गला रेतकर हत्या, केंट क्षेत्र मिला रक्तरंजित शव

चंद रुपयों के लिए पति ने पत्नी और बेटे की हत्या के लिए दे दी सुपारी

सामूहिक बलात्कार के बाद महिला को जिन्दा जलाने की कोशिश, आरोपी बाप-बेटे गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -