शॉपिंग मॉल में 9 साल की मासूम से दरिंदगी, इंदौर हुआ शर्मसार
शॉपिंग मॉल में 9 साल की मासूम से दरिंदगी, इंदौर हुआ शर्मसार
Share:

इंदौर:  मध्य प्रदेश का इंदौर शहर एक बार फिर शर्मसार हुआ जब यहां सबसे बड़े मॉल के गेमिंग जोन के कर्मचारी द्वारा 9 साल की मासूम से छेड़छाड और घिनौनी हरकत की गई. बच्ची के शोर मचाने पर इस बात का खुलासा हुआ  जिसके बाद अपराधी भीड़ के द्वारा पिटे जाने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया. जूनी इंदौर इलाके में रहने एक कारोबारी की पत्नी अपने 12 साल के बेटे और 9 साल की बेटी के साथ ट्रेजर आईलैंड मॉल में घूमने आई थी.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कारोबारी की पत्नी ने दोनों बच्चों की जिद पर उन्हें गेम जोन में छोड़ दिया और खुद शॉपिंग करने लगी. तभी 9 साल की मासूम की चीख सुनकर हर कोई हैरान रह गया,  वहां  जा कर  देखने पर उसके कपड़ों पर लगे और फर्श पर फैले खून ने सारी कहानी बयान कर दी, जिसके बाद बच्ची की मां का दिल बैठ गया .वही भीड़ ने हैवानियत को अंजाम देने वाले कर्मचारी अर्जुन की जमकर पिटाई कर दी. घटना की जानकारी मिलने पर तुकोगंज पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया. वहीं, मेडिकल परीक्षण और चश्मदीद के बयानों के आधार पर पुलिस ने आरोपी अर्जुन के खिलाफ पॉस्को एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

गौरतलब है कि इंदौर में पिछले एक सप्ताह में तीन मासूमों के साथ छेड़छाड़ व दुष्कर्म जैसे मामले सामने आए है. ऐसे में एक बार फिर शहर में मासूमों की सुरक्षा पर सवाल उठ रहे है. साथ ही ये भी सवाल है कि दरिंदगी के इस सिलसिले का अंतिम मक़ाम क्या है और क्या ये कभी ख़त्म हो पायेगा या सरकारें अब ये मान चुकी है कि प्रशासन और पुलिस इन अपराधों को रोकने में नाकाम ही है.   

एक और नाबालिग बनी हवस का शिकार

एक और शर्मनाक घटना में हेड मास्टर ने छोटी बच्ची का किया शोषण

रेप कांड में फिर फँसे कांग्रेसी विधायक

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -