अपने साथ नहीं ले गए माँ-बाप तो 9 वर्षीय बच्ची ने लगा ली फांसी
अपने साथ नहीं ले गए माँ-बाप तो 9 वर्षीय बच्ची ने लगा ली फांसी
Share:

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के बन्नादेवी थाना क्षेत्र की नलकूप कॉलोनी में नौ वर्षीय एक मासूम बच्ची ने दुपट्टे से फंदा लगाकर ख़ुदकुशी कर ली. बच्ची इस बात से खफा थी कि आवश्यक काम से बाहर गए माता-पिता उसे साथ लेकर नहीं गए. पड़ोस के लोगों ने कमरे का दरवाजा तोड़कर बच्ची की लाश बाहर निकाली.  बेटी के इस कदम से परिवार वालों में मातम पसर गया है. घर के सभी लोग सदमें हैं.

सुभाष शनिवार को अपनी पत्नी ज्योति के साथ घर देखने के लिए मेलरोज बाई पास पर जा रहे थे. इस दौरान छोटी बेटी ने भी साथ चलने की बात कही. सुभाष और ज्योति उसे यह कहकर नहीं ले गए कि तुम घर पर ही रहकर टीवी देखो. हम थोड़ी देर में वापस आते हैं. मां-बाप के जाने के बाद बेटा ललित भी दूसरे बच्चों के साथ खेलने चला गया, इसके बाद गुस्से में बेटी ने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर फंदा लगाकर ख़ुदकुशी कर ली. 

कुछ समय बाद जब भाई ललित ने दरवाजा खोलने की कोशिश की, तो दरवाजा नहीं खुला. इस पर उसने खिड़की से झांका तो बच्ची फंदे पर लटकी हुई थी. इस पर ललित ने शोर मचाया तो पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ा. इसी बीच सुभाष और ज्योति भी लौट आए फिर इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. मामले पर जानकारी देते हुए DSP सिटी ने बताया कि बन्नादेवी थाना क्षेत्र इलाके में एक 9 साल की बच्ची ने ख़ुदकुशी कर ली है. फांसी जिस दुपट्टे से लगाई गई थी, उसे हमने कब्जे में ले लिया है. बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी. 

तेल लीक होने का बहाना बनाकर रुकवाई कार, व्यापारी के 90 हज़ार लूटकर बदमाश हुए फरार

शाहजहांपुर: गन्ने के खेत में पड़ा मिला 10 वर्षीय बच्चे का शव, तीन दिन में 3 हत्या से मचा हड़कंप

कोरोना से हुई पति की मौत तो सदमे में पत्नी ने कर ली आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -