9 वर्ष के बच्चे को मोबाइल पर गेम खेलना पड़ गया भारी, फ़ोन हुआ ब्लास्ट

रायपुर: छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले में मोबाइल में गेम खेलने के बीच मोबाइल के  ब्लास्ट होने से  9 वर्ष का बच्चा बुरी तरह झुलस गया. फोन में तब ब्लास्ट हुआ जब बच्चा फ्री फायर गेम खेलने में बिजी था, जिससे मासूम के सीने में गंभीर रूप से चोटें आ गई.  घटना के उपरांत बच्चे को उपचार के  लिए उप स्वास्थ्य केंद्र नवागढ़  ले जाय गया.

हम बता दें कि ये केस जांजगीर चांपा जिले के नवागढ़ थाना इलाके के गोधना गांव का है.  जहां इस बात का पता चला है कि गोधना निवासी शिवशंकर कुर्रे (09) पिता मोहन कुर्रे मोबाइल में गेम खेलने की लत है. वह हर दिन मोबाइल में गेम खेलता था. वहीँ यह भी बताया गया है कि बीते रविवार को भी वह फोन में गेम खेल रहा था. इसी बीच अचानक मोबाइल ब्लास्ट हो गया. जिसके उपरांत तुरंत बच्चे को उपचार के लिए उप स्वास्थ्य केंद्र नवागढ़ लाया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है.

कहा गया है  कि मासूम के सीने में गंभीर रूप से चोटें आई हैं. लेकिन राहत की बात यह है कि डॉक्टरों ने बोला है कि अब बच्चे की हालत स्थिर है. वहीं घटना के उपरांत बच्चे के परिजनों ने जानकारी दी है कि शिव हर रोज तकरीबम 2 घंटे मोबाइल में गेम खेलता था. दरअसल आज के बदलते युग में टेक्नोलॉजी ने जितना काम आसान किया है, उतना ही जीवन को खतरे में डाल रहा है.

कोरोना के बाद डेंगू की मार से परेशान राजस्थान, अब तक गई 30 से अधिक लोगों की जान

ISRO Spy case: नांबी नारायणन को केरल हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत

अब रात में भी होगा पोस्टमार्टम, जानिए कैसे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -