लिफ्ट के होल में गिरकर मासूम ने गंवाई अपनी जान, घर में छाया मातम
लिफ्ट के होल में गिरकर मासूम ने गंवाई अपनी जान, घर में छाया मातम
Share:

हैदराबाद: हम रोजाना कोई न कोई हादसों की ख़बरों को परिपूर्ण जानते है हर दिन कोई न कोई ऐसी बारदात सुनने को मिलती है, वहीं  हैदराबाद के रायदुर्गम इलाके में एक बहुमंजिली इमारत की चौथीं मंजिल से लिफ्ट की शाफ्ट में गिरने पर एक 9 साल के लड़के की मौत हो गई. पुलिस का कहना है कि लिफ्ट की बाहरी सेफ्टी ग्रिल के ठीक से काम न करने की वजह से यह हादसा हुआ है. इस साल बच्‍चों के लिफ्ट में गिरकर मरने की हैदराबाद में यह अब तक की तीसरी घटना है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि यह घटना पंचवटी कॉलोनी के सात मंजिला टीवीएस लेक व्‍यू अपार्टमेंट में रविवार शाम 5 बजे के आसपास हुई. सर्कल इंस्‍पेक्‍टर ए रविंदर ने बताया, '9 साल का बच्‍चा धनुष चौथे फ्लोर पर अपने अपार्टमेंट के सामने खेल रहा था. उस समय उसकी बहन भी उसके साथ थी. घटना के समय धनुष ने लिफ्ट में अंदर जाने के लिए पैर रखा लेकिन तब तक लिफ्ट नहीं आई थी इसलिए वह लिफ्ट की शाफ्ट में गिर गया और बाद में नीचे आती हुई लिफ्ट के नीचे दबकर उसकी मौके पर ही मौत हो गई.'

अब तक तीन बच्‍चों की मौत: वहीं इस बात की पुष्टि की गई सूचना मिलते ही पुलिस फौरन घटनास्‍थल पर पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्‍पताल भेजा है. हैदराबाद में इस तरह की यह तीसरी घटना है. अक्‍टूबर में हस्तिनापुरम नॉर्थ एक्‍सटेंशन कॉलोनी में एक 9 साल की लड़की की लिफ्ट में फंस कर मौत हुई थी. फरवरी में बालाजी नगर में एक 10 साल के बच्‍चे का सिर लिफ्ट की ग्रिल में फंस गया था, उसकी भी इस हादसे में जान चली गई.

मध्य प्रदेश के किसानों ने पकिस्तान के प्रधानमंत्री को भेजा पैगाम, कहा- 'टमाटर चाहिए तो करना होगा'...

किराए के मकान में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए लड़के-लड़कियां

दुबई से पकिस्तान पंहुचा अपराधी, किडनेप की गई युवती के बारे में किया खुलासा...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -